Vodafone Idea का Diwali पर यूजर्स को बड़ा झटका! अब क्या होगा इन Vi Users का?

Vodafone Idea का Diwali पर यूजर्स को बड़ा झटका! अब क्या होगा इन Vi Users का?
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने चुपचाप अपनी सबसे प्रीमियम पोस्टपेड प्लांस को अपनी प्लान लिस्ट से हटा दिया है।

टेलीकॉम ऑपरेटर ने RedX प्लांस को ऐसा लगता है कि बंद कर दिया है।

मौजूदा रेडएक्स उपयोगकर्ता प्लांस का उपयोग जारी रख सकते हैं।

Vodafone Idea ने चुपचाप अपनी सबसे प्रीमियम पोस्टपेड प्लांस को अपनी प्लान लिस्ट से हटा दिया है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने RedX प्लांस को ऐसा लगता है कि बंद कर दिया है। इन प्लांस के लिए उपयोगकर्ताओं को 6 महीने की लॉक-इन अवधि के लिए पंजीकरण करना आवश्यक था। यह पोस्टपेड प्लान भी रेगुलर प्लान से ज्यादा महंगे थे।

उन सभी की कीमत 1000 रुपये से अधिक थी। वोडाफोन पहले तीन रेडएक्स प्लान पेश कर रहा था, जिसमें 1099 रुपये में एक फ्लैगशिप रेडएक्स पोस्टपेड प्लान और 1699 रुपये और 2299 रुपये की कीमत वाले दो-Family पोस्टपेड प्लान शामिल थे।

यह भी पढ़ें: Diwali Dhamaka: Vi अपने इस प्लान में 48GB डेटा दे रहा फ्री… देखें कैसे दे रहा Reliance Jio को टक्कर

Vodafone Idea RedX Plans

अब एक नई जानकारी सबसे पहले टेलीकॉम टॉक के माध्यम से सामने आ रही है। वोडाफोन आइडिया वेबसाइट इन प्लांस को नहीं दिखा रही है। इस रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन आइडिया वर्तमान में अपने सभी फिज़िकल स्टोरों में RedX Plans  पेश कर रही है, लेकिन इन प्लांस को ऑनलाइन अब से नहीं खरीदा का सकता है।

जो कोई भी रेडएक्स प्लान लेना चाहता है, वह किसी भी वोडाफोन फिजिकल स्टोर पर जा सकता है और अपना पोस्टपेड सिम प्राप्त कर सकता है। Vodafone Idea ने अपने ऑनलाइन स्टोर से RedX प्लान को हटाने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है।

मौजूदा RedX यूजर्स का अब क्या होगा?

टेलीकॉम टॉक के अनुसार, मौजूदा रेडएक्स उपयोगकर्ता प्लांस का उपयोग जारी रख सकते हैं। कुछ मौजूदा उपयोगकर्ताओं ने यह भी बताया कि RedX Plans  अब मोबाइल ऐप या वेबसाइट पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। वोडाफोन ने अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A24 4G के स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक, कितना अलग है Galaxy A23 से?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo