Diwali Dhamaka: Vi अपने इस प्लान में 48GB डेटा दे रहा फ्री… देखें कैसे दे रहा Reliance Jio को टक्कर

Diwali Dhamaka: Vi अपने इस प्लान में 48GB डेटा दे रहा फ्री… देखें कैसे दे रहा Reliance Jio को टक्कर
HIGHLIGHTS

Vodafone-Idea यूजर्स को बेहतरीन प्रीपेड प्लान दे रही है। यदि आपको हर दिन अधिक डेटा की आवश्यकता है, तो Vodafone-Idea के पास आपके पोर्टफोलियो में सबसे अच्छे कुछ प्लांस हैं।

कंपनी का 901 रुपये का प्लान उनमें से एक है। कंपनी प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिल रहा है।

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अतिरिक्त लाभ भी मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको अन्य क्या क्या मिलता है।

Vodafone-Idea यूजर्स को बेहतरीन प्रीपेड प्लान दे रही है। यदि आपको हर दिन अधिक डेटा की आवश्यकता है, तो Vodafone-Idea के पास आपके पोर्टफोलियो में सबसे अच्छे कुछ प्लांस हैं। कंपनी का 901 रुपये का प्लान उनमें से एक है। कंपनी प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अतिरिक्त लाभ भी मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में आपको अन्य क्या क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च होने से पहले ही Xiaomi 13 सीरीज़ को देखा जा चुका है ऑनलाइन

901 रुपये का Vodafone idea Plan  

Vodafone-Idea का यह प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 3GB डेटा ऑफर कर रही है। खास बात यह है कि इस प्लान में आपको 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मुफ्त मिलेगा। इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसमें आपको एक साल के लिए DISNEY+HOTSTAR मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Vodafone Idea huge recharge plan

901 रुपये का यह प्लान कई अतिरिक्त लाभों के साथ आता है। इसमें आपको Binge All Night का भी फायदा मिलेगा। इसके तहत आप बिना डेली डेटा खर्च किए रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और हर महीने 2GB बैकअप डेटा भी दे रही है। प्लान मेंबर्स को वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी का भी फ्री एक्सेस मिल रहा है।

दिवाली ऑफर में 50GB अतिरिक्त डेटा

वोडाफोन-आइडिया अपने दिवाली ऑफर के तहत 1,449 रुपये के प्लान के साथ 50GB अतिरिक्त डेटा मुफ्त में दे रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है और साथ ही आपको रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। 901 रुपये के प्लान की तरह, कंपनी बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट जैसे लाभ भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर Xiaomi का बड़ा ऑफर! पहले से ही सस्ते स्मार्टफोन पर सबसे बड़ी डील

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo