दिवाली के मौके पर Xiaomi का बड़ा ऑफर! पहले से ही सस्ते स्मार्टफोन पर सबसे बड़ी डील

दिवाली के मौके पर Xiaomi का बड़ा ऑफर! पहले से ही सस्ते स्मार्टफोन पर सबसे बड़ी डील
HIGHLIGHTS

अगर आप एंट्री-लेवल सेगमेंट में एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो Xiaomi की दिवाली विद Mi (Xiaomi Diwali with Mi) सेल आपके लिए एक शानदार मौका है।

कंपनी की वेबसाइट पर इस सेल में आप बेस्ट फीचर वाले Redmi 9 Active हैंडसेट को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है, यानि आप फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Xiaomi की वेबसाइट पर फिलहाल 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 7,289 रुपये है। हालांकि 6GB रैम वाला मॉडल आपको इससे महंगा मिलने वाला है।

अगर आप एंट्री-लेवल सेगमेंट में एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो Xiaomi की दिवाली विद Mi (Xiaomi Diwali with Mi) सेल आपके लिए एक शानदार मौका है। कंपनी की वेबसाइट पर इस सेल में आप बेस्ट फीचर वाले Redmi 9 Active हैंडसेट को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है, यानि आप फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। Xiaomi की वेबसाइट पर फिलहाल 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 7,289 रुपये है। हालांकि 6GB रैम वाला मॉडल आपको इससे महंगा मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

हालांकि, अगर आप फोन खरीदने के लिए HDFC बैंक के कार्ड से लेन-देन करते हैं तो आपको 1,500 रुपये तक का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ ही अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का डेबिट कार्ड है तो आपको 5 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

Redmi 9 Activ mi

रेडमी 9 एक्टिव में कैसे हैं फीचर 

फोन में कंपनी 6.53 इंच लंबी एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दे रही है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। फोन में आपको 6GB तक रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन भी मिल रहा है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें MediaTek Helio G35 चिपसेट दे रही है।

AI फेस अनलॉक और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन डुअल सिम, 4G, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, FM रेडियो, GPS, GLONASS और माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी अपने साथ लाता है। 

Redmi 9 Activ mi.com

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

इसके अलावा कंपनी ने इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। फोन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके साथ ही कंपनी इस फोन में शानदार सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दे रही है। फोन को पावर देने वाली 5000mAh की बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Note: फीचर्ड इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo