लॉन्च होने से पहले ही Xiaomi 13 सीरीज़ को देखा जा चुका है ऑनलाइन

लॉन्च होने से पहले ही Xiaomi 13 सीरीज़ को देखा जा चुका है ऑनलाइन
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 सीरीज़ का डेब्यू किया जाने वाला है

लॉन्च होने से पहले ही देखा गया है ऑनलाइन

स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा Xiaomi 13 Pro

स्मार्टफोन Android 13 और MIUI 14 पर चलने वाला है

Xiaomi 13 सीरीज़ जल्द ही अपना डेब्यू करने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन अफवाहों के अनुसार, Xiaomi 13 सीरीज़ को नवंबर के बीच में चीन में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि 13 सीरीज़ में दो फोंस आने वाले हैं जिसमें Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें: Amazon की फेस्टिव सेल खत्म होने से पहले देखें ये बेस्ट टीवी डील्स

आधिकारिक लॉन्च डेट से पहले ही, कंपनी का अगला फ़्लैगशिप स्मार्टफोन ऑनलाइन देखा जा चुका है। लीक से यह पता चला है कि इसके पिछले मॉडल्स के मुक़ाबले इस स्मार्टफोन में कुछ बदलाव किए गए हैं। Xiaomi 13 Pro उन पहले स्मार्टफोन्स में से एक हो सकता है जिनमें नया स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट दिया जाने वाला है।

xiaomi 13 pro

Xiaomi 13 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्मार्टफोन में चौकोर शेप और घुमावदार कॉर्नर्स का नया कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिया गया है। इसमें LED फ्लैश के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा, 13 Pro में 12S Ultra's 1-इंच सोनी IMX989 सेंसर भी दिया जा सकता है। सेकेन्डरी और टेरिटरी कैमरा के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

लीक की गई इमेज में 13 Pro का सिल्वर कलर वेरिएंट देखा गया है। इससे यह भी पता चला है कि फोन का बैक पैनल, फ्रेम में कर्व शेप का होने वाला है, और फोन के सेंटर पर होल-पंच कटआउट और घुमावदार किनारे दिये गए हैं। इसलिए फोन में 6.7-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ 2K रिज़ोल्यूशन दिया जा सकता है। पावर और वॉल्यूम बटन्स, दाहिने किनारे पर होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: जल्द आ रहा है Realme 10, देखें कैसे फीचर्स के साथ होगी लॉन्चिंग, यहाँ जाने सबकुछ

अफवाहों से यह भी पाता चला है कि 13 Pro, 3GB वर्चुअल रैम और 12GB रैम के सपोर्ट और 3.0GHz प्रोसेसर के साथ आने वाला है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन Android 13 और MIUI 14 पर चलेगा। स्मार्टफोन में 3C सर्टिफिकेशन भी दिया गया है, जिससे यह पता चलता है कि फोन 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo