फ्रेंडशिप डे के मौके पर वोडाफ़ोन ने “बैक टू कैंपस” प्रोग्राम चलाया

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 04 Aug 2016
HIGHLIGHTS
  • यह अभियान देश के लगभग 50 बड़े शहरों में चलाया जायेगा. साथ ही बता दें कि इसमें दिल्ली और NCR के भी लगभग 20 से अधिक कॉलेज शामिल हैं.

फ्रेंडशिप डे के मौके पर वोडाफ़ोन ने “बैक टू कैंपस” प्रोग्राम चलाया
फ्रेंडशिप डे के मौके पर वोडाफ़ोन ने “बैक टू कैंपस” प्रोग्राम चलाया

युवाओं को ध्यान में रखकर लॉन्च की गई “वोडाफ़ोन यू सेवा” के अंतर्गत अब वोडाफ़ोन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर “बैक टू कैंपस” अभियान चलाया है. यह अभियान देश के लगभग 400 से भी ज्यादा कॉलेजों में चलाया जाएगा. इस अभियान के माध्यम से युवा एक बार फिर से अपने कॉलेज में जा सकेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

बता दें कि आने वाले रविवार को फ्रेंडशिप डे देशभर में मनाया जाएगा, और इसी दिन इस “बैक टू कैंपस” अभियान का भी आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह अभियान देश के लगभग 50 बड़े शहरों में चलाया जायेगा. साथ ही बता दें कि इसमें दिल्ली और NCR के भी लगभग 20 से अधिक कॉलेज शामिल हैं.

इसके अभियान के अंतर्गत आपको करना महज़ यह है कि आप अपने किसी भी मित्र के साथ कॉलेजों में चल रहे “वोडाफ़ोन यू” केंद्र पर जाकर इपनी एक जिफ़ फॉर्मेट की फोटो खींचकर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करें. ऐसा करने से उपभोक्ता स्पेन में होने वाले “टोमेटिना महोत्सव” इसके अलावा सिंगापुर में होने वाले अल्ट्रा म्यूजिक उत्सव में भाग लेना का सुनेहरा अवसर जीत सकते हैं. तो क्या आप तैयार हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस अभियान की शुरुआत 3 अगस्त से हो गई है.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status