वोडाफ़ोन का ख़ास ऑफर: 1 करोड़ दिल्ली NCR के सब्सक्राइबर जीतेंगे आकर्षक इनाम

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 17 Jun 2016
HIGHLIGHTS
  • वोडाफ़ोन अपने “Get a Gift” ऑफर के तहत आपको देने वाली है आकर्षक इनाम... क्या आप तैयार हैं?

वोडाफ़ोन का ख़ास ऑफर: 1 करोड़ दिल्ली NCR के सब्सक्राइबर जीतेंगे आकर्षक इनाम
वोडाफ़ोन का ख़ास ऑफर: 1 करोड़ दिल्ली NCR के सब्सक्राइबर जीतेंगे आकर्षक इनाम

देश की एक बड़ी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी वोडाफ़ोन के अनुसार उसके 1 बिलियन सब्सक्राइबर हो गया हैं और ये संख्या दिल्ली और NCR में पहुंची है. अपनी इस कामयाबी को अपने ग्राहकों के साथ मनाने के लिए कम्पनी ने “Get a Gift” ऑफर की शुरुआत की है. इस पहल के माध्यम से वोडाफ़ोन अपने ग्राहकों को गिफ्ट के तौर पर देने वाली है, सोना, कार, बाइक और बहुत से आकर्षक इनाम.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

वोडाफ़ोन आपको इस ऑफर के तहत टॉक टाइम (हर मिनट), स्मार्टफ़ोन (हर घंटे), LED TV (हर दिन), बाइक (हर हफ्ते) कार (हर 15 दिन में) और सोना एक बम्पर इनाम के तौर पर देने वाली है. यह ऑफर और गिफ्ट दिल्ली और NCR में रहने वाले वोडाफ़ोन के पोस्ट-पैड और प्री-पैड यूजर्स के लिए है. इसके साथ ही बता दें कि ये ऑफर 15 जून 2016 से 31 जुलाई 2016 तक आपको मिलने वाले हैं. तो आपके पास है बहुत समय अगर आप जीतना चाहते हैं तो अभी जानें आखिर क्या है ये “Get a Gift” ऑफर.

दिल्ली NCR के वोडाफ़ोन बिज़नेस हेड, अपूर्व महरोत्रा का कहना है कि, “वोडाफ़ोन अपने यूजर्स को एक शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए ये इनाम दे रही है. इस ऑफर के तहत हम अपने यूजर्स को लॉयल्टी के रूप में यह इनाम दे रहे हैं.”

बता दें कि ये ऑफर महज़ दिल्ली और NCR में रहने वाले यूजर्स के लिए ही है. साथ ही बता दें कि हाल ही में कंपनी ने वोडाफ़ोन सुपरनेट 4G पेश किया था. इसके लिए कंपनी ने Rs. 1,000 करोड़ का निवेश किया है, इसके तहत कंपनी की दिल्ली-NCR के तहत आने वाली 15,000 साइट्स शामिल हैं. इसके अलावा 600km की हाई कैपेसिटी फाइबर बैकहौल भी नेटवर्क को बढ़िया बनाने के लिए शामिल की गई है. वोडाफ़ोन दिल्ली-NCR में अपनी 4G सर्विस 1800MHz बैंड पर जारी करती है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Oppo R7 Plus Full In depth Review (Hindi) Video

इस अपग्रेड के तहत कुछ नई साइट्स को भी शामिल किया गया है और अब नेटवर्क में होने वाली कई और तरह की प्रॉब्लम से भी छुटकारा मिलेगा. वोडाफ़ोन इंडिया दिल्ली-NCR सर्किल के बिज़नेस हेड अपूर्व महरोत्रा ने कहा है कि, “हमारी टीम ने 3200 से ज्यादा टेलीकॉम साइट्स सेटअप की है.”

अब नेटवर्क सेटअप के बेहतर होने के बाद, वोडाफ़ोन की योजना है कि वह सारी दिल्ली-NCR में अपनी 4G सर्विसेज 6 से 8 महीने के अन्दर शुरू कर दे. अब नॉएडा और गाज़ियाबाद जैसे इलाकों में भी वोडाफ़ोन की 4G सर्विस मिलेगी.

इसे भी देखें: लेनोवो Zuk Z1 बनाम सैमसंग गैलेक्सी J5 2016, जानिए किस फ़ोन है कितना दम

इसे भी देखें: अगला मोटो X मोड्यूलर डिजाईन के साथ होगा लॉन्च

इस पहल/ ऑफर की डिटेल्स

एलिजिबिलिटी: सभी यूजर्स इसमें भाग ले सकते हैं

प्रोसेस: यह इनाम एक ड्रा के माध्यम से चुने गए यूजर्स को दिए जायेंगे, जो एक स्वतंत्र ऑडिटर के माध्यम से कराया जाएगा. जीतने के लिए आप भी भाग ले सकते हैं.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 का सॉफ्ट गोल्ड कलर वर्जन जुलाई में होगा सेल के लिए उपलब्ध

इसे भी देखें: मोटोरोला XT1662 स्मार्टफ़ोन GFXBench पर आया नज़र

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status