अब हरियाणा में भी मिलनी शुरू हुई वोडाफ़ोन की 4G सिमें

अब हरियाणा में भी मिलनी शुरू हुई वोडाफ़ोन की 4G सिमें
HIGHLIGHTS

वोडाफ़ोन जल्द ही हरियाणा में अपनी कमर्शियल 4G सेवा को लॉन्च करने वाला है.

वोडाफ़ोन अब हरियाणा में अपनी 4G सिमें अपने वोडाफ़ोन स्टोर्स के माध्यम से देना शुरू कर रहा है. इन्हें आप वोडाफ़ोन के स्टोर्स के अलावा वोडाफ़ोन मिनी स्टोर्स और 4000 से ज्यादा मल्टी ब्रांड आउटलेट्स के माध्यम से ले सकते हैं. इसके साथ ही अब बता दें कि वोडाफ़ोन के सभी यूजर्स (हरियाणा) में अपनी चल रही सिम के बदले ये नई 4G सिमें ले सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि वोडाफ़ोन जल्द ही अपनी इस सेवा को हरियाणा में लॉन्च करने वाला है. इस सेवा के आने के बाद आप 4G सेवा का लाभ उठा सकेंगे.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इन सिमों के लिए आपको अपने आसपास के वोडाफ़ोन स्टोर पर जाना होगा और वहां से आपको ये सिम मिल जायेगी. इसके बाद इस सिम को एक्टिवेट करने के लिए आपको “SIMEX” लिखकर 55199 पर SMS करना होगा, इसके बाद आपको इसी नंबर से एक मैसेज प्राप्त होगा इसके बाद ये मैसेज आने ले लगभग 2 घंटे के अन्दर आपको अपने नए सिम नंबर के आखिरी के 6 डिजिट को इसी नंबर पर भेजा होगा. इसके बाद आपको एक और मैसेज प्राप्त होगा और इसके आने के बाद आपकी सिम 5-10 मिनट के अन्दर एक्टिवेट हो जायेगी.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo