Reliance Jio की ओर से मिल रहा फ्री डाटा, कैसे पाएं

Reliance Jio की ओर से मिल रहा फ्री डाटा, कैसे पाएं

Reliance Jio अपने यूजर्स को सरप्राइज देने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह कुछ नई घोषणाओं के साथ ही अपने प्रतिद्वंदियों को भी चौंका देता है। इसके अलावा अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए फ्री डाटा देने की भी जानकारी दी है। हमने इस बात को देखा है कि हमारे दो टीम के सदस्य जिनके पास जियो का कनेक्शन है, उन्हें अचानक ही 15 अगस्त के दिन फ्री डाटा वाउचर प्राप्त हुआ है। इसके अलावा एक को यह डाटा वाउचर 16 अगस्त को भी प्राप्त हुआ है। हालाँकि हमने यह भी देखा है कि अन्य लोग जिनके पास जियो का कनेक्शन है, उन्हें यह डाटा नहीं मिला है। आप भी मायजियोऐप पर जाकर इस बारे में जांच कर सकते हैं कि आपको भी यह फ्री डाटा मिला है या नहीं। 

इस बात की जानकारी के लिए कि आपके अकाउंट को यह फ्री डाटा मिला है, या नहीं आपको मायजियोऐप पर जाना होगा। इसके बाद आपको माय वाउचर पर क्लिक करना होगा, यह आपको ऐप के UI में बॉटम पर नजर आने वाला है। यहाँ ही आपको मिलने वाला फ्री डाटा वाउचर आपको नजर आने वाला है, हालाँकि आपको यह तभी नजर आने वाला है, जब आपको यह मिला है। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि यह वाउचर सबके लिए नहीं हैं। अगर आपको यह वाउचर मिला है। तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं। इन वाउचर को रीडिम करने के लिए आपको रीडिम सेक्शन में जाना होगा। इस वाउचर पर क्लिक करें। 

जैसे ही आप इस वाउचर को रीडिम कर लेते हैं तो आपको माय प्लान सेक्शन में जाना होगा, यह आपको मायजियोऐप में ही मिलने वाला है। अब आप देख सकते हैं कि आपके मौजूदा डाटा पैक में ही यह नया फ्री डाटा भी जुड़ गया है। 

अपनी Annual General Meeting (AGM) के दौरान आज Reliance Industries Limited (RIL) ने अपनी FTTH service को रिवील कर कई बड़ी घोषणा की हैं। कंपनी अपने Jio Fiber services को 5 सितम्बर से शुरू करेगी।  इसमें यूज़र्स के लिए बेस पैकेज 700 रुपए का है जिसमें 100Mbps स्पीड मिलती है।

Jio GigaFibre के तहत रिलायंस कंपनी 4K Set-Top बॉक्स भी यूज़र्स को फ्री देगी। आपको बता दें कि यह बॉक्स FTTH ब्रॉडबैंड की मदद से मल्टी-प्लेयर ऑनलाइन गेमिंग के साथ ही मिक्स्ड रियलिटी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग उपलब्ध कराएगा। कंपनी के Jio Forever Annual Plans में यूज़र्स को कंपनी फ्री 4K या HD टीवी के साथ यह सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है।

यह तोहफा यूज़र्स को Jio Fiber Welcome offer के तहत दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, ऑफर के तहत ही यूज़र्स को Jio सेट-टॉप बॉक्स के जरिए मूवी के रिलीज के दिन ही उसे अपने घरों में बैठकर देखने का मौका भी मिल रहा है। आपको बता दें कि Netflix और Amazon Prime Video सब्क्रिप्शन यूज़र्स के लिए इस सर्विस में शामिल नहीं होंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo