Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास बहुत से प्लांस हैं लेकिन कुछ प्लांस कंपनी 3GB डेली डेटा के साथ ऑफर करती है।

इन जियो प्लांस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस भी फ्री दिया जाता है।

आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या अन्य ऑफर किया जा रहा है।

Reliance Jio अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ-साथ अपने यूजर्स को डेली डेटा के साथ कई प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। टेलीकॉम ऑपरेटर 1GB डेली डेटा, 2GB डेली डेटा और 3GB डेली डेटा के साथ कई प्लांस को पेश करता है। जो यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं लेकिन अगर आपकी डेटा की खपत ज्यादा है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप कंपनी के 3GB डेली डेटा प्लांस के साथ जा सकते हैं। इन प्लांस की दिलचस्प बात यह है कि इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स और OTT बेनिफिट्स साथ साथ मिलते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन Jio प्लान्स पर जो हर दिन 3GB डेटा लाभ ऑफर करते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में

Jio के 3GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, OTT एक्सेस के साथ आने वाले प्लान 

Jio 3GB daily data plans

419 रुपये का जियो प्लान: आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं आपको इस प्लान के साथ कुल 84GB डेटा दिया जाता है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, इतना ही नहीं, इसके साथ आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS, Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस और Disney+ Hotstar मोबाइल का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

601 रुपये का जियो प्लान: इस प्रीपेड प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी आपको दी जा रही है, यानि यह प्लान आपको 28 दिन के लिए सर्विस प्रदान करता रहने वाला है। हालांकि इसके अलावा यह प्लान भी आपको डेली 3GB डेली लिमिट के साथ कुल 90GB डेटा प्रदान करता है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इतना ही नहीं, आपको अलग से भी इस प्लान के साथ 6GB डेटा फ्री में दिया जाता है। प्लान के साथ यूजर्स को 1 साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसकी कीमत 499 रुपये है।

1,199 रुपये का जियो प्लान: इस जियो प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इस वैलिडिटी के साथ आपको डेली 3GB डेटा लिमिट के साथ कुल  252GB डेटा दिया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, जियो ऐप सब्सक्रिप्शन और 149 रुपये की डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल की 3 महीने की सदस्यता फ्री में ऑफर की जा रही है। 

Jio 3GB daily data plans

यह भी पढ़ें: Brahmastra में अपने रोल के लिए क्यों ट्रोल हो रही हैं Alia? देखें क्या है कारण

4,199 रुपये का जियो प्लान: जैसे कि इस प्लान की कीमत से ही पता चल रहा है कि यह कुछ महंगा प्लान है तो यह लगभग एक साल के लिए तो कंपनी की ओर से दिया जा रहा होगा। ऐसा है भी, इस प्लान के साथ आपको एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस वैलिडिटी के साथ आपको डेली 3GB डेली डेटा भी ऑफर किया जाता है, यानि आपको एक साल के लिए कुल 1095GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके साथ ही यह प्लान 1499 रुपये की 1 साल की Disney+ Hotstar प्रीमियम सदस्यता प्रदान करता है जो ओटीटी पर उपलब्ध सभी कंटेन्ट का एक्सेस आपको देता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo