भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में

भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन को अब Amazon India पर बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था, उस समय से इसकी कीमत में कई बार कटौती की गई है।

अपने लॉन्च के समय Galaxy A32 की कीमत 21,999 रुपये थी।

Samsung Galaxy A32 संरतफोन की कीमत में बेहद ज्यादा कटौती हुई है। Amazon India पर अब यह फोन 18,500 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा है। हालांकि फोन के दो मॉडल हैं और दोनों की ही कीमत में बड़ी कटौती हुई है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन को अभी पिछले साल ही लॉन्च किया गया था, इस समय इसकी शुरुआती कीमत 21,999 रुपये थी। आइए अब जानते है कि आखिर इस समय आपको किस कीमत में मिलेगा Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन। 

यह भी पढ़ें: 16 नहीं अब 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे Brahmastra Movie; कैसे करें ऑनलाइन टिकट बुकिंग

Galaxy A32 price cut

अब क्या है Samsung Galaxy A32 की कीमत 

आपको बता देते है कि इस फोन के 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत अब इस समय 18,500 रुपये है। इसका मतलब है कि इस फोन की कीमत में लगभग 3,499 रुपये की कटौती Amazon India पर नजर आ रही है। इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को इस समय 18,745 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

Galaxy A32 स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy A32 में 6.4 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Teaser: इस बार नहीं होगा कोई रूल, टीज़र विडियो से हुआ बड़ा खुलासा

Galaxy A32 price cut

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर शामिल है। फोन के फ्रंट पर एक 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।  

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। Galaxy A32 सैमसंग के One UI 3.1 सॉफ्टवेयर पर काम करता है जो एंडरोइड 11 पर आधारित है। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। Samsung Galaxy A32 Awesome Blue, Awesome Black, Awesome Violet, और Awesome White रंगों में आता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale की डेट आई सामने, iPhone 13 और iPhone 12 पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo