Flipkart Big Billion Days Sale की डेट आई सामने, iPhone 13 और iPhone 12 पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale की डेट आई सामने, iPhone 13 और iPhone 12 पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू।

Flipkart और Amazon India की सेल की सबसे खास बात यह है कि दोनों ही iPhone Models पर बेहतरीन डिस्काउंट देने वाले हैं।

Flipkart और Amazon Sale के दौरान iPhone 13 को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Flipkart Big Billion Days Sale की डेट की घोषणा आधिकारिक तौर पर कर दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है, इसके अलावा यह सेल 30 सितंबर तक चलने वाली है। हालांकि यहाँ आपको यह भी बता देते है कि अगर आप Flipkart Plus के मेम्बर हैं तो आपको बता देते है कि आपको इस सेल में 22 तारीख को ही अर्ली एक्सेस मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: सबसे धाकड़ स्पेक्स और बेहद कम कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन

Flipkart और Amazon Sale एक ही दिन हो रही शुरू

यही वह समय है जब Amazon India भी अपनी फेस्टिवल सेल का आयोजन करने वाला है। इस सेल को Amazon Great India Festival Sale कहा जाने वाला है। इस सेल की शुरुआत भी 23 सितंबर को ही होने वाली है। इसका मतलब है कि Amazon India की Great Indian Festival Sale भी Flipkart Sale के साथ ही शुरू होने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart की Big Billion Days Sale के दौरान आपको ICICI और Axis Bank के साथ 10 फीसदी इंसटेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। Flipkart ने इस सेल के लिए इन बैंकों के साथ साझेदारी की है। यहाँ आपको बता देते हैं कि इस सेल के दौरान आपको बैंक ऑफर या डिस्काउंट फ्लैट डिस्काउंट से अलग मिलने वाले हैं। 

Flipkart iPhones पर देगा बेहतरीन डिस्काउंट

Flipkart की ओर से सेल के लिए, ऐसा भी कह सकते है कि सेल से पहले ही कुछ डील्स की भी घोषणा कर दी है। आपको यहाँ बता देते है कि इस सेल के दौरान iPhones आपको बेहद ही कम कीमत में मिलने वाले हैं। इसमें iPhone 12, iPhone 11 और iPhone 13 Series के फोन्स शामिल हैं। हालांकि Flipkart की ओर से सेल प्राइस से पर्दा नहीं उठाया गया है लेकिन इतना जरूर है कि Flipkart iPhones को अब तक की सबसे कम कीमत पर सेल करने वाला है। 

यह भी पढ़ें: लेनोवो ने व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए नए लैपटॉप लॉन्च किए

Flipkart sale

इन ब्रांडस पर भी मिलेंगे उम्दा ऑफर

इतना ही नहीं, कुछ अन्य फोन ब्रांडस जैसे Motorola, Samsung, Realme, Poco, के साथ कुछ अन्य पर आपको बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट मिलने वाला है। कुछ सबसे बढ़िया डील्स आपको POCO F4 5G, Poco X4 5G, Poco M4 Pro 5G, Oppo Reno 8 5G, Motorola Edge 30, Moto G62, Moto G32, Realme 9i 5G, Realme 9 5G Special Edition और अन्य पर मिलने वाली है। 

Amazon Sale में भी iPhones पर मिलेगी गजब की डील्स

ऐसा ही कुछ Amazon Sale के दौरान भी होने वाला है यानि Amazon Great Indian Festival Sale भी 23 सितंबर को ही शुरू होने वाली है। Flipkart Plus मेम्बर्स की तरह ही Amazon Prime members को भी अर्ली एक्सेस देने वाला है। सेल के दौरान आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon ने भी कुछ iPhones पर बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट देने जा रहा है। इतना ही नहीं, इस सेल के दौरान Samsung, Xiaomi, Redmi, iQOO, Vivo और अन्य ब्रांडस पर बेस्ट डिस्काउंट मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: 16 नहीं अब 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे Brahmastra Movie; कैसे करें ऑनलाइन टिकट बुकिंग

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo