BSNL ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, निजी टेलीकॉम कंपनियों की आफत

BSNL ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, निजी टेलीकॉम कंपनियों की आफत
HIGHLIGHTS

BSNL लम्बे समय से अपने STV प्लान्स में बदलाव करता रहता है, और अब कंपनी ने अपने नए प्लान में कुछ इस तरह के बदलाव किये हैं।

BSNL revised STV Plans now you get more Data for the Same Validity: BSNL लम्बे समय से अपने STV प्लान्स में बदलाव करता रहता है, और अब कंपनी ने अपने नए प्लान में कुछ इस तरह के बदलाव किये हैं। आपको यह बता देते हैं कि BSNL बड़े पैमाने पर इस तरह की गतिविधि कर रहा है, और कंपनी ने अपने Rs 14 की कीमत से आने वाले अन्य सभी प्लान्स में बदलाव कर दिए हैं। कंपनी ने अब अपने Rs 241 में आने वाले डाटा STV में बदलाव की घोषणा की है, इसके अलावा कंपनी के अन्य प्लान जैसे Rs 155, Rs 198और अन्य में भी बदलाव हुए हैं। जैसे कि अगर आप कंपनी के Rs 198 वाले प्लान की चर्चा करें तो यह एक प्रसिद्द प्लान है, इसके अलावा अब कंपनी इसे ज्यादा प्रसिद्द करना चाहती है, इसके चलते ही कंपनी ने इस प्लान में अब 2.5GB डाटा प्रतिदिन देना शुरू कर दिया है, और इस प्लान की वैधता 24 दिन की है, यह भी आपको बता देते हैं। 

इस प्लान में इस वैधता के सतब आपको PRBT भी मिल रही है। इसके अलावा Rs 155 वाले प्लान में बदलाव करके अब आपको 2GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है, और इसकी वैधता 17 दिन की है। इन बदलाव के कारण आपको डाटा तो इन प्लान्स में ज्यादा दिया जा रहा है लेकिन इकी वैधता में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं देखा गया है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

इन प्लान्स में हुए हैं बड़े बदलाव

अगर हम Rs 14 वाले डाटा STV की बात करें तो आपको इस प्लान में 1GB डाटा एक दिन के लिए मिल रहा है, इस प्लान में इसके पहले तक आपको 110MB डाटा ही मिलता था, इसके बाद अब बात करते हैं कंपनी के अगले प्लान की तो यह Rs 29 की कीमत में आता है, इस प्लान में आपको अभी तक 150MB डाटा मिल रहा था, हालाँकि अब आपको 1GB डाटा तीन दिनों की वैधता के लिए ही मिल रहा है। वहीँ अगर Rs 40 में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो अब इस प्लान में आपको 1GB डाटा चार दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा अगर Rs 57 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में अब आपको 1GB डाटा 21 दिन की वैधता के साथ मिल रहा है। 

Rs 68 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें अब आपको 2GB डाटा 5 दिनों के लिए मिल रही है, इसके पहले अभी तक इस प्लान में आपको 1GB डाटा मिल रहा है। अब बात करते हैं Rs 78 वाले और Rs 82 वाले प्लान्स के बारे में इन दोनों ही प्लान में आपको 4GB डाटा तीन दिन के लिए एक बोनस के रूप में मिल रहा है। Rs 82 वाले प्लान के साथ आपको PRBT भी फ्री मिल रही है। इसके अलावा Rs 85 वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको 5GB डाटा अब से मिलने वाला है। इसके अलावा Rs 155 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको इस प्लान में अब 2GB रोजाना डाटा मिलने वाला है, और अआप्को यह 17 दिनों के लिए ही मिलता रहने वाला है। 

अब अंत में अगर Rs 241 वाले प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस अब इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए 7GB डाटा मिलने वाला है, इसके पहले तक इस प्लान में आपको मात्र 2.7GB डाटा ही मिल रहा था। यह बदलाव देशभर में किये गए हैं, इस बदलाव का लाभ आप 6 सितम्बर 2018 तह उठा सकते हैं।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo