BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है एक फायदे का सौदा! मात्र 249 रुपये में मिलेंगे पूरे 9 OTT ऐप्स

BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है एक फायदे का सौदा! मात्र 249 रुपये में मिलेंगे पूरे 9 OTT ऐप्स
HIGHLIGHTS

BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है OTT बंडल प्लान

इस प्लान में 9 OTT ऐप्स ऑफर किए जा रहे हैं

प्लान की कीमत Rs 249 है

जो ग्राहक अपने ब्रॉडबैंड प्लांस के साथ मनोरंजक कंटेन्ट देखना चाहते हैं, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) उनके लिए OTT बंडल्स ऑफर कर रहा है। हालांकि, कंपनी द्वारा ऐसे कुछ प्लांस पहले से ही ऑफर किए जा रहे हैं जो OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ अन्य प्लांस ऐसे भी हैं जो कि कोई भी अतिरिक्त लाभ ऑफर नहीं करते। तो ऐसे प्लांस के यूजर्स के लिए, Rs 249 का एक OTT बंडल उपलब्ध है जो 9 अलग-अलग OTT ऐप्स पर एक्सेस देगा। जब से कोरोना काल शुरू हुआ है तब से भारतीय यूजर्स OTT प्लैटफॉर्म्स के आदी बन चुके हैं। ज्यादातर नई मूवीज और TV शो इन प्लैटफॉर्म्स पर आते हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री

BSNL Rs 249 OTT Plan

BSNL अपने Rs 249 प्लान में 9 OTT प्लैटफॉर्म्स ऑफर करता है। बंडल में शामिल 8 प्लैटफॉर्म्स ZEE5, SonyLIV, Voot Select, Yupp TV, aHa, Lionsgate Play, Hungama और Disney+ Hotstar हैं और इनके अतिरिक्त एक अन्य ऐप भी शामिल है। 

BSNL OTT bundle

यह प्लान उन यूजर्स द्वारा खरीदा जा सकता है जो टेलिकॉम कंपनी के एंट्री-लेवल के ब्रॉडबैंड प्लान पर हैं और OTT बेनेफिट्स पर एक्सेस चाहते हैं। ध्यान दें, कि यह मंथली सब्स्क्रिप्शन का चार्ज है। 

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले सामने आई Moto G53 5G से जुड़ी ये जानकारी

BSNL की OTT बंडल सर्विस के फीचर्स

BSNL ने कंज्यूमर्स को ये बंडल्ड सर्विस देने के लिए Yupptv Scope के साथ पार्टनरशिप की है। Yupp TV Scope का ऐप iOS और एंड्रॉइड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। 

इस प्लान के साथ जाने का लाभ यह है कि इसमें आपको एक सिंगल लॉग-इन में कई प्लैटफॉर्म्स पर कंटेन्ट देखने को मिलेगा। इसमें आपको सभी प्लैटफॉर्म्स के लिए अगल-अलग पैसे देने की भी आवश्यकता नहीं, जो कि आज के समय में कंज्यूमर्स की बहुत बड़ी परेशानी है। 

BSNL OTT bundle

इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आप कई डिवाइसेज पर कंटेन्ट देख सकते हैं जैसे कि; TV, स्मार्टफोन, टैबलेट या कंप्यूटर। प्लैटफॉर्म कंज्यूमर्स के पर्सनल व्यूइंग प्रेफ़्रेंसेज को भी समझता है और पर्सनलाइज्ड रेकमेंडेशंस ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: अब Instagram नहीं बनेगा पढ़ाई में रुकावट, आ रहा है कमाल का फीचर

BSNL का एंट्री-लेवल प्लान इस समय Rs 399 में आता है। इस सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने हाल ही में अपने Rs 329 ब्रॉडबैंड प्लान को बंद कर दिया है। Rs 329 प्लान में यूजर्स को 20 Mbps स्पीड के साथ 1TB डेटा मिलता था।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo