150 Mbps और OTT बेनेफिट के साथ आ चुका है BSNL का ये धमाका प्लान, देखें डिटेल्स

150 Mbps और OTT बेनेफिट के साथ आ चुका है BSNL का ये धमाका प्लान, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

BSNL Super Star Premium Plus एक शानदार डील लेकर आया है।

प्लान में 150 Mbps स्पीड के साथ OTT लाभ ऑफर किए गए हैं।

प्लान में 2000GB कुल डेटा मिलता है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भारत में सालों से फिक्स-लाइन ब्रॉडबैंड मार्केट में लीडिंग खिलाड़ी है। वायरलाइन सेगमेंट में यह सरकारी टेलिकॉम कंपनी Jio के बाद दूसरे नंबर पर आती है। मार्केट में सालों तक DSL कनेक्शन ऑफर करने के बाद, अब BSNL ब्रांड भारत फाइबर के तहत भारत के अलग-अलग क्षेत्रों में ग्राहकों को फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाएँ ऑफर करना शुरू कर दिया है। कंपनी द्वारा ऑफर किए गए प्लांस में से एक को BSNL Super Star Premium Plus का नाम दिया गया है जो कि ग्राहकों के लिए एक शानदार डील लेकर आया है। तो आइए इस प्लान की कीमत और अन्य संबंधित डिटेल्स के बारे में जानते हैं। 

BSNL Super Star Premium Plus plan

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Oppo A78 5G, देखें क्या है इस फोन में खास?

BSNL Super Star Premium Plus Details

BSNL Super Star Premium Plus एक महीने की वैलिडिटी के साथ Rs 999 में उपलब्ध है। ध्यान दें, कि प्लान की कीमत के साथ टैक्स शामिल नहीं है। इस प्लान में यूजर्स को 150 Mbps तक की स्पीड के साथ कुल 2000GB डेटा मिलता है। 2000GB या 2TB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 10 Mbps हो जाती है। 

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus राजस्थान के इन शहरों में हुआ लॉन्च, अब उठाएं फास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ

इसी के साथ, ग्राहकों को फिक्स-लाइन कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलती है; हालांकि, ग्राहकों को इसे अगल से खरीदना होगा। प्लान के साथ ही यूजर्स को फ्री Wi-Fi राउटर और OTT (ओवर-द-टॉप) बेनेफिट्स भी मिलते हैं। अगर कोई यूजर एक अधिक पेमेंट वाला यानि कि एक लॉन्ग-टर्म प्लान चुनना चाहता है, तो उसे कंपनी की ओर से अतिरिक्त लाभ भी ऑफर किए जाएंगे। 

BSNL Super Star Premium Plus plan

सबसे अच्छी बात यह है कि इस प्लान के साथ भारत फाइबर कनेक्शन खरीदने पर कंपनी कोई इन्स्टॉलेशन चार्ज नहीं लेती है। यह प्लान आपके लिए काफी उपयोगी होगा, अगर आपका एक बड़ा परिवार है या फिर आप एक छोटे ऑफिस के लिए इस प्लान को खरीद रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon Republic Day Sale में इन प्रोडक्ट्स पर पाएं बेस्ट डील्स, 20 जनवरी को खत्म होगी सेल

इस प्लान के साथ दिए जाने वाले OTT बेनेफिट्स में Disney+ Hotstar, Lionsgate, ShemarooMe, Hungama, SonyLIV, ZEE5, Voot, और YuppTV शामिल हैं। यह प्लान इस समय मार्केट में उपलब्ध 150 Mbps वाले बढ़िया प्लांस में से एक है। इसमें आपको फ्री इन्स्टॉलेशन, बढ़िया इंटरनेट स्पीड, अच्छी मात्रा में डेटा, एक फ्री राउटर और OTT बेनेफिट्स मिलते हैं। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo