WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री

WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री
HIGHLIGHTS

WhatsApp ने एंड्रॉइड 2.23.2.11 अपडेट के लिए WhatsApp बीटा में फीचर की खोज की है

WhatsApp का नया फीचर अभी डेवलपमेंट में है

इसे भविष्य में अपडेट के साथ रोल आउट किए जाने की उम्मीद है

मेटा-अधिकृत मैसेजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही यूजर्स को ओरिजिनल क्वालिटी में अन्य कॉन्टेक्ट के साथ फोटो साझा करने की अनुमति दे सकता है। वर्तमान में, WhatsApp के माध्यम से साझा की जाने वाली इमेज कॉम्परेस हो जाती हैं, जिसके परिणामस्वरूप ग्रेनी फोटो आती हैं। लेकिन, WaBetaInfo के मुताबिक, कंपनी ओरिजनल क्वालिटी में फोटो भेजने की क्षमता पर काम कर रही है। WaBetaInfo एक ऑनलाइन वेबसाइट है जो WhatsApp के आने वाले फीचर्स को ट्रैक करती है।

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले Vivo X90 Series का रीटेल बॉक्स आया सामने, इस दिन होगी लॉन्च

प्लेटफ़ॉर्म ने एंड्रॉइड 2.23.2.11 अपडेट के लिए WhatsApp बीटा में फीचर की खोज की है। रिपोर्ट के अनुसार, मैसेजिंग ऐप ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नया सेटिंग आइकन जोड़ने की योजना बना रहा है। नया आइकन यूजर्स को उनकी ओरिजिनल क्वालिटी वाली इमेज को कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देगा। इससे उन्हें तस्वीरों की क्वालिटी पर अधिक कंट्रोल मिलेगा।

whatsapp

WhatsApp का नया फीचर अभी डेवलपमेंट में है। इसे भविष्य में अपडेट के साथ रोल आउट किए जाने की उम्मीद है।

इस बीच, हाल ही में यह बताया गया था कि WhatsApp यूजर्स को चैट लिस्ट और नोटिफिकेशन से ब्लॉक करने की क्षमता को रोल आउट कर रहा है। ऐप कथित तौर पर यूजर्स को ब्लॉक करने के लिए दो नए एंट्री पॉइंट जोड़ रहा है। पहला शॉर्टकट चैट लिस्ट में चैट विकल्प खोलकर किसी संपर्क को ब्लॉक करना है। दूसरा ऑप्शन यूजर्स को उनके फोन पर प्राप्त नोटिफिकेशन के माध्यम से ब्लॉक करना है। यदि किसी यूजर को किसी अननॉन यूजर का कॉल प्राप्त होता है, तो वह उन्हें सीधे ऐप नोटिफिकेशन से ब्लॉक कर सकेगा।

यह भी पढ़ें: 25,000 रुपये से कम में बेस्ट स्मार्टफोन, देखें बढ़िया ऑप्शन

WhatsApp पर यूजर्स को ब्लॉक करने के लिए ये दो नए शॉर्टकट अननॉन कॉन्टैक्ट्स को बिना चैट खोले ब्लॉक करना आसान बना देंगे। नए शॉर्टकट बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने Android 2.23.2.10 अपडेट के लिए WhatsApp बीटा डाउनलोड किया है। नया बीटा Google Play Store पर उपलब्ध है। आने वाले हफ्तों में इसे अन्य यूजर्स के लिए रोल आउट किए जाने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo