शाओमी का रेड्मी 3A को TENAA से मिला अप्रूवल, 4000mAh बैटरी और 16MP कैमरा से लैस

शाओमी का रेड्मी 3A को TENAA से मिला अप्रूवल, 4000mAh बैटरी और 16MP कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन को TENAA से अप्रूवल भी मिल गया है. TENAA की लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफ़ोन में 5.0-इंच की डिस्प्ले होने वाली है, जो 720x1280 पिक्सेल HD स्क्रीन होगी.

इस साल की शुरूआत में शाओमी ने अपने एक नए स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करनी बात की थी, ये रेड्मी नोट 3 का एक नया स्मार्टफ़ोन होने वाला है. बता दें कि इसी स्मार्टफ़ोन को देखते हुए शाओमी ने अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन Mi5 भी लॉन्च किया है. इसके अलावा अब कंपनी अपना एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफ़ोन शाओमी रेड्मी 3A  लॉन्च करने की योजना बना रही है.

इस स्मार्टफ़ोन को TENAA से अप्रूवल भी मिल गया है. TENAA की लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफ़ोन में 5.0-इंच की डिस्प्ले होने वाली है, जो 720×1280 पिक्सेल HD स्क्रीन होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 435 प्रोसेसर जो 1.4GHz पर चलता है होने वाला है, साथ ही स्मार्टफ़ोन में अड्रेनो 505GPU भी होने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की LPDDR3 अरिम होने वाली है.

साथ ही बता बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में इसे बढ़ा सकते हैं या नहीं इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है.

अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर कैमरा होने वाला है साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होगा. साथ ही बता दें कि कहा ये भी जा रहा है कि इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलने वाला है साथ ही इसमें 4000mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है.

इसे भी देखें: अब व्हाट्सऐप के जरिये ट्रांसफर करें पैसे ..!!!

इसे भी देखें: HTC वन M9+ प्राइम कैमरा एडिशन पेश, शानदार है इस स्मार्टफ़ोन का कैमरा

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo