शाओमी Mi पैड 3 में मौजूद होगी 8GB रैम और इंटेल प्रोसेसर

शाओमी Mi पैड 3 में मौजूद होगी 8GB रैम और इंटेल प्रोसेसर
HIGHLIGHTS

शाओमी Mi पैड 3 विंडोज 10 पर काम करेगा और इसके साथ ऑप्शनल कीबोर्ड एक्सेसरी भी मिलेगी.

शाओमी बाज़ार में आईपैड प्रो के मुकाबले में अपना एक नया टैबलेट पेश करना चाहती है. उम्मीद है कि बहुत जल्द बाज़ार में Mi पैड 3 एक बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश हो. साथ ही इस नए टैबलेट में एक बड़ी बैटरी और एक और बेहतर चिपसेट भी मौजूद हो. कंपनी बाज़ार में अपने Mi पैड 3 के जरिये एप्पल के आईपैड प्रो सीरीज को टक्कर देना चाहती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

वैसे पिछली कुछ तिमाहियों में टैबलेट की बिक्री में काफी आई है, लेकिन शाओमी को उम्मीद है कि Mi पैड 3 बाज़ार में अच्छा प्रदर्शन करेगा. बाज़ार में शाओमी का मौजूदा दावेदार Mi पैड 2 है, जिसे बाज़ार में लॉन्च हुए अब लगभग एक साल होने वाला है. वैसे शाओमी फ़िलहाल खुद इस डिवाइस के बारे में टीज़र्स शेयर नहीं कर रही है, लेकिन अभी तक इस डिवाइस के बारे में कई तरह के लीक्स सामने आ चुके हैं.

वैसे कुछ लीक्स में सामने आया है कि, शाओमी Mi पैड 3 में 9.7-इंच की 2048 x 1536 रेटिना डिस्प्ले भी मौजूद होगी. Mi पैड 3 में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन मौजूद होगी और इसकी मोटाई 6.08mm होने की उम्मीद है. इसके अलावा Mi पैड 3 में इंटेल m3 प्रोसेसर और 8GB की रैम मौजूद होने की बात भी कुछ लीक्स में सामने आई है. शाओमी Mi पैड 3 में एक बड़ी बैटरी भी मौजूद होगी. इस बैटरी का साइज़ 8290mAh होगा. यह 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा से भी लैस होगा. इसकी कीमत 1,999 Yuan (लगभग Rs 19,990) होने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo