इस खास कैमरा सिस्टम के साथ आने वाला पहला फोन बनेगा Xiaomi 13 Ultra, इस दिन हो सकता है लॉन्च

इस खास कैमरा सिस्टम के साथ आने वाला पहला फोन बनेगा Xiaomi 13 Ultra, इस दिन हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

शाओमी 13 अल्ट्रा की लॉन्च डेट एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के ऐप पर देखी गई है

शाओमी 13 अल्ट्रा चीन में 18 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है

शाओमी द्वारा अभी 13 अल्ट्रा की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा करना बाकी है

Xiaomi 13 Ultra कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप फोन है जो जर्मन कैमरा मेकर Leica के साथ पार्टनरशिप करेगा। पिछले हफ्ते शाओमी ने पुष्टि की थी कि 13 Ultra इस महीने के आखिर में आएगा और साथ ही इसके कैमरा की भी पुष्टि की थी। लेकिन फोन की लॉन्च डेट के बारे में कहीं पर भी मेंशन नहीं किया गया था। एक नए लीक से पता चला है कि चीन में एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Xiaomi 13 Ultra की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। 

इसे भी देखें: असली कीमत से Rs 9000 सस्ता मिल रहा है iPhone 14, एक्सचेंज और बैंक ऑफर हैं धांसू

एक ऑनलाइन रीटेलर के मोबाइल ऐप की होम स्क्रीन के स्क्रीनशॉट में देखा गया है कि 'शाओमी का एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च' होने वाला है जो 18 अप्रैल को शाम 7 बजे (लोकल टाइम) आ रहा है। हालांकि, ऐप के बैनर में यह नहीं बताया गया है कि यह कौन सा प्रॉडक्ट है, Gizmochina ने रिपोर्ट दी है कि यह Xiaomi 13 Ultra हो सकता है। इससे पहले एक रिपोर्ट में Xiaomi 13 Ultra की लॉन्च डेट के तौर पर 17 अप्रैल के साथ एक पोस्टर देखा गया था लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह तारीख किसके लिए थी। 

Xiaomi 12 Ultra

अगर चीन में Xiaomi 13 Ultra 18 अप्रैल को लॉन्च हुआ तो इसका मतलब है कि इसका ग्लोबल लॉन्च कुछ समय बाद होगा। शाओमी ने पूरे महीने के लिए लॉन्च टाइमलाइन दे दी है, इसलिए यह अप्रैल में चीन के बाहर के बाजारों में फोन के लॉन्च को रोक सकता है। शाओमी जल्द ही चीन और अन्य बाज़ारों के लिए आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा करेगा। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

शाओमी ने पिछले हफ्ते अपने ट्विटर पोस्ट में कहा था कि Xiaomi 13 Ultra “मोबाइल इमेजिंग के लिए लेटेस्ट ऑप्टिकल सिस्टम सॉल्यूशन के साथ आने वाला पहला फोन होगा जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है।" Xiaomi और Leica दोनों ने मिलकर Summicron नाम का लेंस बनाया है। एक जॉइन्ट स्टेटमेंट में दोनों कंपनियों ने दावा किया कि अपकमिंग Xiaomi 13 Ultra वाइड एंगल और टेलीफोटो लेंस पर “एक्सिलेंट ऑप्टिकल केपेबिलिटी” ऑफर करने वाला सबसे पहला फोन होगा। दूसरे शब्दों में कहें तो Xiaomi और Leica ने एक ऐसा कैमरा सिस्टम बनाया है जिसमें सिर्फ प्राइमरी सेन्सर ही नहीं बल्कि अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो सेन्सर्स भी लार्ज अपर्चर, कॉम्पैक्ट साइज़ और हाई इमेजिंग परफॉरमेंस के साथ आएंगे।  

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo