Tecno Spark 8 का नया मॉडल लॉन्च, 11 हजार रुपये से कम में Bluetooth Speaker है साथ में फ्री

Tecno Spark 8 का नया मॉडल लॉन्च, 11 हजार रुपये से कम में Bluetooth Speaker है साथ में फ्री
HIGHLIGHTS

10,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध, स्पार्क 8 में बेहतरीन मेटल कोडिंग डिजाइन, ज्यादा बड़ा डिस्प्ले और हाई डेफिनेशन कैमरा है। इसमें 4+64 जीबी स्टोरेज है

लॉन्च ऑफर्स में 799 रुपये की कीमत का मुफ्त ब्लूटुथ ईयरपीस, वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट शामिल है

यह नया स्मार्टफोन देश भर के सभी रिटेल स्टोर्स में आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा

स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपनी सबसे लोकप्रिय स्पार्क सीरीज के तहत एक बिल्कुल नया 4+64GB स्टोरेज स्पार्क 8 वैरिएंट को लॉन्च किया है। इस वैरिएंट में ऐसे फीचर मौजूद हैं, या ऐसा भी कह सकते है कि ऐसे फीचर दिये जा रहे हैं जो इस सेग्मेंट में आपको पहली बार ही नजर आएंगे। इस स्मार्टफोन का प्राइस मात्र 10,499 रुपये है। इस फोन में 16MP AI Dual Rear Camera दिया गया है, जो हाई रेजोल्यूशन कैमरा है, इसके अलावा आपको बात देते है कि यह शानदार व्यूईंग के लिए 269ppi स्क्रीन पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.56 इंच के एक बड़े डिस्प्ले से भी लैस है। हालांकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक ताकतवर प्रोसेसर यानि MediaTek Helio G25 मिल रहा है, फोन में आपको इंडियन लैंग्वेज सपोर्ट जैसे कई फीचर मिल रहे हैं, जो इस सेगमेंट में पहली दफा ही देखे जा रहे हैं। स्पार्क 8 को ग्रेटर भारत के लिए शानदार स्मार्टफोन अनुभव देने के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

टेक्नो के लेटेस्ट स्पार्क 8 4+64 जीबी वैरिएंट को हमेशा बिजी रहने वाले नए भारत के जेनरेशन जेड उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ये फोन इन उपभोक्ताओं की तमाम जरूरतों को पूरा करता है। चाहे वह मनोरंजन के लिए बिना किसी रुकावट के कंटेंट की खपत की जरूरत हो या रोजाना प्रोफेशनल अंदाज में मल्टी टास्किंग का अनुभव लेना। ब्रांड के सिद्धांतों के अनुरूप स्पार्क 8 को कैटिगरी को परिभाषित करने वाले फीचर्स से लैस किया गया है। इस सेगमेंट में पहली बार 6.56 इंच का एचडी+डिस्प्ले दिया गया है। गेम्स खेलने के दौरान आसानी से मोबाइल को चलाने के लिए इसमें 120Hz का टच रेस्पॉन्स दिया गया है। टेक्नो की स्पार्क सीरीज को अपने बेहतरीन कैमरा, डिस्प्ले और अफोर्डेबल सेगमेंट में ऑल इन्क्लूसिव स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने के लिए समग्र रूप से डिजाइन किया गया है। नया वैरिएंट बेहतर इंडियन लैंग्वेज सपोर्ट फीचर के साथ भी आता है। इससे उपभोक्ताओं को अपनी स्थानीय भाषा में आसानी से और खुलकर बातचीत करने की सुविधा मिलती है।

नया स्मार्टफोन तीन नए वाइब्रैंट रंगों में उपलब्ध है, जिसमें अटलांटिक ब्लू, टरक्वॉइज़ सायन और आइरिश पर्पल शामिल हैं। 

स्पार्क 8(4+64जीबी) वैरिएंट के विशेष फीचर और स्पेक्स 

16 एमपी एआई एनहैंस्ड ड्यूल रियर कैमरा से लैस 

स्पार्क 8 4जीबी वैरिएंट 16 एमपी के आई ड्यूल रियर कैमरे सै लैस है। कम रोशनी में शानदार और सुपर क्लियर तस्वीरें खींचने के लिए फोन में एफ 1.8 का लार्ज अपर्चर और क्वॉड फ्लैश लाइट है। इसके अलावा यह कई प्रो शूटिंग मोड्स को सपोर्ट करता है, जिसमें एआई ब्यूटी, स्माइल शॉट, स्माइल पोर्टेट, एचडीआर, एआर शॉट, फिल्टर्स, टाइम लैप्स, पैनोरमा, स्लो मोशन तथा कई अन्य दूसरे शूटिंग मोड्स शामिल हैं, जिससे आपको प्रोफेशनल फोटो खींचने और वीडियो बनाने में मदद मिलती है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

सेल्फी लेने के शौकीनों के लिए स्पार्क 8  4जीबी वैरिएंट 8 एमपी के फ्रंट कैमरे के साथ आता है, जिसमें ड्यूल फ्रंट फ्लैश, वाइड सेल्फी, एआर शॉट जैसे कई मोड्स शामिल है, जिसमें आप कम रोशनी में भी परफेक्ट सेल्फी खींच सकते हैं।

नए मेटल कोडिंग डिजाइन के साथ स्टाइलिश लुक 

स्पार्क 8 बोल्ड, आकर्षक, और युवाओं को पसंद आने वाले डिजाइन से लैस है। इंटिग्रेटेड रियर कैमरे के डिजाइन, स्लिम नजर आने वाले फ्रेम और नए जमाने के एनसीवीएम कलरिंग प्रोसेस से प्रीमियम फील मिलती है। इसके लुक से ही पता चल जाता है कि इसे नौजवानों और स्टाइलिश यूथ के लिए डिजाइन किया गया है।

इंप्रूव्ड इंडियन लैंग्वेज सपोर्ट फीचर का होना 

स्पार्क 8 फोन को भाषाई दीवार तोड़ने के लिए इंडियन लैंग्वेज सपोर्ट फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इससे आपको अपने प्रियजनों से अपनी स्थानीय भाषा में बातचीत करने की आजादी मिलती है। 4 जीबी वैरिएंट के साथ मिलने वाला स्पार्क 8 सभी प्रमुख स्थानीय भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, जिसे यूजर्स को फ्री होकर बातचीत करने में मदद मिलती है।    

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

6.56 इंच के एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले 

4जीबी वैरिएंट में मिलने वाले स्पार्क 8 में 6.56 इंच का बिग एचडी डॉट नॉच डिस्प्ले है, जो इसे मनोरंजन के लिए परफेक्ट बनाता है। 480 निट्स की ब्राइटनेस फोन की स्क्रीन को दिन के उजाले में चमकदार रोशनी से भर देती है। इस फोन की स्क्रीन का साइज  गेम खेलने, वीडियो देखने और दूसरी ऑनलाइन गतिविधियों जैसे ई-लर्निंग और मीटिंग आदि के लिए परफेक्ट है।  

हेलियो जी25 गेमिंग प्रोसेसेर 

स्पार्क 8 4जीबी 2.0GHz के जी25 गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है। यह तेजी से चलने के लिए 8 कोर्स का इस्तेमाल करता है। इसकी हाइपर इंजन टेक्नोलॉजी गेमिग के दौरान तेज रफ्तार परफार्मेंस देती है।

5000mAh की बैटरी बनाती है खास

स्पार्क 8 4जीबी वैरिएंट में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 65 दिनों का जबर्दस्त स्टैंडबाय टाइम, 30 घंटों की कॉलिंग, 17 घंटों की वेब ब्राउजिंग, 144 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 24 घंटे का वीडियो प्लेबैक प्रदान करता है। इसके अलावा स्पार्क 8 डीटीएस साउंड से भी लैस है, जिससे स्मार्ट फोन की साउंड क्वॉलिटी और भी निखर जाती है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp होने वाला है पूरी तरह कमाल, बहुत जल्द मिलेंगे ये 5 गजब के फीचर्स

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo