Sony Xperia फ्लैगशिप फोंस को लॉन्च के बाद 2 साल तक मिलेगा एंड्रॉयड अपडेट

Sony Xperia फ्लैगशिप फोंस को लॉन्च के बाद 2 साल तक मिलेगा एंड्रॉयड अपडेट
HIGHLIGHTS

नई अपडेट पॉलिसी का खुलासा Xperia Blog द्वारा किया गया है.

सोनी ने लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन के साथ Xperia XZ1 और Xperia XZ1 Compact स्मार्टफोन को लॉन्च कर लेटेस्ट अपडेट देने के वादे को पूरा किया. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबकि सोनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को लॉन्च के बाद लगभग 2 साल तक एंड्रॉयड वर्जन अपडेट मिलेगा.

नई अपडेट पॉलिसी का खुलासा Xperia Blog द्वारा किया गया है और इससे ऐसा लगता है कि Xperia XZ1 और Xperia XZ1 Compact को Android P और Android Q अपडेट मिलेगा.ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं Rs.20,000 के अन्दर

2 साल की नई अपडेट पॉलिसी Google के पिक्सल फोंस और एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के अंतर्गत आनेवाले फोंस द्वारा भी अपनाया जायेगा. नई अपडेट पॉलिसी इस बात की गारंटी नहीं देती कि हर Xperia फोन को एक ही तरह का ट्रीटमेंट मिलेगा. मिड रेंज और बजट फोंस को लॉन्च के बाद शायद दो साल के लिए अपडेट नहीं मिलें.

सोनी अपडेटों को केवल उन डिवाइसों पर ही पुश करता है जो कंपनी के "सटीक मानकों" को पूरा करते हैं. अगर हार्डवेयर एक स्टेबल यूजर अनुभव नहीं पेश करता, तो अपडेट नहीं दिया जाएगा.

नई अपडेट पॉलिसी में यह भी कहा गया है कि फ्लैगशिप Xperia फोंस को समय और स्थिति के आधार पर रेग्यूलर वर्जन अपडेट के अलावा सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo