सैमसंग गैलेक्सी A4 भारत में जल्द होगा लॉन्च?

सैमसंग गैलेक्सी A4 भारत में जल्द होगा लॉन्च?
HIGHLIGHTS

सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज के तीन डिवाइस पर काम करना शुरू किया है. कुछ नई खबरें दिखा रही है कि सैमसंग अपनी इस सीरीज के कुछ नए सदस्यों को जोड़ने वाला है.

सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज के  तीन डिवाइस पर काम करना शुरू किया है. कुछ नई खबरें दिखा रही है कि सैमसंग अपनी इस सीरीज के कुछ नए सदस्यों को जोड़ने वाला है. बता दें कि भारत की इम्पोर्ट एक्सपोर्ट साइट जौबा पर इस स्मार्टफ़ोन को देखा गया है और इसका मॉडल कोड नंबर SM-A430 है. और अगर सैमसंग की नाम रखने की परंपरा को देखें तो इस स्मार्टफ़ोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी A4 हो सकता है.

इसके अलावा बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन की बाकी डिटेल्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन को फ्लैगशिप केटेगरी में रखा जाएगा. यानी यह एक हाई एंड स्मार्टफ़ोन होगा.

बता दें कि हाल ही में आई एक खबर के अनुसार, सैमसंग भारत में अपने गियर VR की सेल बढ़ाना चाहता है और इसके लिए कंपनी एक बढ़िया ऑफर लेकर आई है. दरअसल कंपनी अब भारत में अपने गियर VR को Rs. 990 में उपलब्ध करवा रही है. वैसे बता दें कि कंपनी ने भारत में गियर VR को Rs. 8,200 में पेश किया था. लेकिन अगर आप मई महीने में सैमसंग गैलेक्सी S7 और S7 एज स्मार्टफ़ोन खरीदते हैं तो इसके साथ आप सैमसंग गियर VR को सिर्फ Rs. 990 देकर अपना बना सकते हैं. अगर आप भी सैमसंग गियर VR को Rs. 990 में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ‘My Galaxy app’ पर जाकर इसके लिए नामांकन करना होगा, वहां आपको इसको Rs. 990 में खरीदने के लिए कूपन मिलेगा. मुंबई में स्थित एक रिटेलर ने इस बारे में जानकारी दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

सैमसंग का दावा है कि, इस डिवाइस के जरिये यूजर ज्यादा बेहतर तरह से मूवीज, 360 डिग्री वीडियो और गेम्स का लुफ्त उठा सकता है. कंपनी ने इस डिवाइस को ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए इसके कुछ हिस्सों पर फोम का भी इस्तेमाल किया है. इस डिवाइस को सैमसंग गैलेक्सी S6, गैलेक्सी नोट 5, गैलेक्सी S6 एज और गैलेक्सी S6 एज+ के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी VR में एक फिक्स लेंस दिया गया है. यह सफ़ेद रंग में उपलब्द है.

इसे भी देखें: शाओमी Mi5, शाओमी रेड्मी नोट 3 आज 2 बजे से मिलेंगे ओपन सेल में

इसे भी देखें: गूगल ने जारी किया नेक्सस डिवाइस के लिए मंथली सिक्योरिटी अपडेट

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo