Samsung के इस खास इवेंट में ये फोल्डेबल फोंस लेंगे धमाकेदार एंट्री, देखें अब तक मिली हर छोटी डिटेल…

Samsung के इस खास इवेंट में ये फोल्डेबल फोंस लेंगे धमाकेदार एंट्री, देखें अब तक मिली हर छोटी डिटेल…
HIGHLIGHTS

Samsung ने गैलक्सी अनपैक्ड इवेंट की टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है

इवेंट के दौरान कंपनी Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 की घोषणा कर सकती है

सैमसंग गैलक्सी अनपैक्ड इवेंट अगले महीने आयोजित होने की उम्मीद है

कई अफवाहों और अनुमानों के बाद अब सैमसंग ने पुष्टि कर दी है कि यह जल्द ही गैलक्सी अनपैक्ड इवेंट को दक्षिण कोरिया में आयोजित करेगा। इस इवेंट के दौरान कंपनी द्वारा Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 पेश करने की उम्मीद है जिसके कुछ समय बाद ये फोंस दूसरे बाजारों में भी उपलब्ध होंगे। 

यह भी पढ़ें: Cyber Attack! दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल पर एक बार फिर हुई Malware Attack की कोशिश, सिक्योरिटी सिस्टम ने हैकर्स को चटाई धूल

Samsung Galaxy Unpacked event

कंपनी ने ज्यादा डिटेल्स साझा किए बिना यह पुष्टि की है कि Samsung Galaxy Unpacked event को जुलाई में आयोजित किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। कहा जा रहा है कि इस इवेंट के लिए लोकेशन Samseong-dong, Gangnam में COEX तय की गई है। सैमसंग ने एक स्टेटमेंट में फोल्डेबल सेगमेंट के बारे में बात की थी जिसमें नेक्स्ट-जेन फ्लिप और फोल्ड का लॉन्च नजदीक होने का संकेत दिया था। 

Galaxy Z Flip 5

इसी बीच, हाल ही की एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 जुलाई को होने वाले सैमसंग गैलक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 की घोषणा की जाएगी। 

Samsung Galaxy Z Fold 5 के अनुमानित स्पेक्स 

सैमसंग के इस फोल्डेबल में 7.6-इंच इंटरनल AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जो 2K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। वहीं आउटर डिस्प्ले समान रिफ्रेश रेट के साथ 6.2-इंच की हो सकती है। कैमरा की बात करें तो फोन में 108MP+12MP+10MP ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और 10MP फ्रन्ट कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स की तो हो गई बल्ले-बल्ले! सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा खूब सारा डेटा

Galaxy Z Fold 5

Samsung Galaxy Z Flip 5 के अनुमानित स्पेक्स

Galaxy Z Flip 5 एक 6.7-इंच Full HD+ AMOLED इनर डिस्प्ले के साथ आ सकता है, वहीं आउटर डिस्प्ले 3.4-इंच की हो सकती है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 12MP के दो कैमरे शामिल होने की संभावना है जबकि सेल्फी कैमरा की डिटेल अभी नहीं मिली है। डिवाइस को कुछ बाजारों में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo