Galaxy Z Fold 5, Galaxy Z Flip 5: जल्द आ रहे Samsung के Foldable Phone, ये फीचर बना देंगे दीवाना

Galaxy Z Fold 5, Galaxy Z Flip 5: जल्द आ रहे Samsung के Foldable Phone, ये फीचर बना देंगे दीवाना
HIGHLIGHTS

Samsung अपने फोल्डेबल फोंस को 26 जुलाई को लॉन्च कर सकता है

Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को Seoul, Korea में पेश किया जाएगा

लीक्स के जरिए अब तक स्मार्टफोंस के इन स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है

गूलग, मोटोरोला, फैन्टम, ओप्पो और वीवो के फोल्डेबल डिवाइसेज की तगड़ी प्रतिस्पर्धा के साथ अब सैमसंग अपने Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के लिए एक खबर लेकर आया है। कोरियाई पब्लिकेशन Chosun ने रिपोर्ट दी गई है सैमसंग अपने फोल्डेबल फोंस को 26 जुलाई को Seoul, Korea में लॉन्च करेगा। 

अब हमें दोनों सैमसंग फोल्डेबल फोंस की लॉन्च डेट पता चल रही गई है तो चलिए इनके स्पेसिफिकेशन्स को भी देख लेते हैं जो अब तक के लीक्स में सामने आए हैं। 

Samsung Galaxy Z Fold 5 स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy Z Fold 5

लीक्स के मुताबिक Galaxy Z Fold 5 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप से लैस होगा। डिस्प्ले की बात करें तो यह 7.8-इंच डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 4700 mAh बैटरी दी जा सकती है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जाएगा जिसमें 50MP प्राइमरी लेंस, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 10MP टेलीफ़ोटो लेंस शामिल हो सकता है। इसी के साथ इसमने 12MP का फ्रन्ट कैमरा भी दिया जा सकता है। 

Samsung Galaxy Z Flip 5 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Z Fold 5 

अब बात करें Samsung Galaxy Z Flip 5 की तो इसमें भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। डिवाइस को 6.7-इंच डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले दी जा सकती है। इसे 3700 mAH बैटरी के साथ पैक किया जा सकता है। अफवाहों के अनुसार यह 8GB+128GB, 12GB+256GB और 12GB+512GB वेरिएंट में आ सकता है। 

फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 12MP वाइड लेंस और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस होगा और इसका फ्रन्ट कैमरा 10MP का होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo