एक बार फिर लीक हुआ Samsung Galaxy Z Flip 5, रंग-बिरंगे केस के साथ डिजाइन होगा और भी दिलचस्प

एक बार फिर लीक हुआ Samsung Galaxy Z Flip 5, रंग-बिरंगे केस के साथ डिजाइन होगा और भी दिलचस्प
HIGHLIGHTS

हाल ही में Samsung Galaxy Z Flip 5 की आधिकारिक दिखने वाली इमेजिस सामने आई थीं

Galaxy Z Flip 5 का प्रोटेक्टिव कवर कई सारे सालिड कलर्स में ऑनलाइन नजर आया है

अफवाहें आ रही हैं कि Galaxy Z Flip 5 का आधा बैक पैनल ब्लैक कलर का होगा

Samsung Galaxy Z Flip 5 को लेकर इंटरनेट पर लगातार नए लीक्स और अफवाहें आ रही हैं। इसी तरह हाल ही में स्मार्टफोन की आधिकारिक दिखने वाली इमेजिस सामने आई थीं जिनसे इसके डिजाइन फीचर्स को लेकर अधिक डिटेल्स का खुलासा हुआ था। 

फैन-मेड रेंडरिंग्स, आइस यूनिवर्स के जरिए हाल ही में Galaxy Z Flip 5 का प्रोटेक्टिव कवर कई सारे सालिड कलर्स में ऑनलाइन नजर आया है जिससे यह पता चलता है कि रंग-बिरंगे केस से प्रोटेक्ट करने पर डिवाइस कैसा दिखेगा। इन इमेजिस से स्मार्टफोन के बारे में कोई नहीं डिटेल्स तो सामने नहीं आई हैं लेकिन यह संकेत जरूर मिला है कि कंपनी इसके प्रोटेक्टिव केस के लिए कई सारे कलर ऑप्शंस दे सकती है। 

Galaxy Z Flip 5

अब भी अफवाहें आ रही हैं कि Galaxy Z Flip 5 का आधा बैक पैनल ब्लैक कलर का होगा। कुछ लोगों का अनुमान है कि ओरिजनल फोल्ड की कवर डिस्प्ले की तरह इसकी कवर स्क्रीन और आसपास के फ्रेम टिंटेड कलर के साथ आ सकते हैं जो फोन से मेल खाता है। 

तकनीक में दिलचस्पी रखने वाले सैमसंग के फैंस को Galaxy Z Flip 5 की आगे की जानकारी का बेसब्री से इंतजार रहेगा क्योंकि इसकी लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है। जैसे-जैसे उत्साह बढ़ रहा है वैसे आने वाले हफ्तों में लीक्स और अफवाहों में बढ़ोतरी की संभावना भी बढ़ रही है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo