Samsung Galaxy S9, Samsung Galaxy S9+ Red Bull Ring Limited एडिशन स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिये कीमत

Samsung Galaxy S9, Samsung Galaxy S9+ Red Bull Ring Limited एडिशन स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

इस नए एडिशन के साथ लॉन्च हुए इन दोनों ही स्मार्टफोंस में Red Bull थीम और रेस क्लिप्स का एक्सक्लूसिव एक्सेस भी दिया गया है।

सैमसंग की ओर से अभी हाल ही या ऐसा भी कह सकते हैं कि कुछ महीने पहले ही लॉन्च किये गए सैमसंग गैलेक्सी S9 Duo को अब नए लिमिटेड एडिशन में लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता दें कि यह दोनों ही डिवाइस अब Red Bull Ring Limited Edition में उपलब्ध हो गए हैं। कंपनी ने इन दोनों नए फ्लैगशिप एडिशन इस नए रूप में रेड की मोटरस्पोर्ट डिवीज़न और टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन के साथ मिलकर पेश किये हैं।

यहाँ आपको यह भी बता देते हैं कि इन दोनों ही डिवाइस को इस नए रूप में आप 27 अप्रैल से खरीद पाएंगे। हालाँकि इन्हें महज नीदरलैंड्स में महज वोडाफोन के माध्यम से ही लिया जा सकेगा।

Samsung Galaxy S9 और S9+ में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो, Galaxy S9 में 5.8-इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी, वहीँ S9+ में 6.2-इंच की क्वाड HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। दोनों फोंस IP68 सर्टिफाइड हैं। Galaxy S9 में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, वहीँ S9+ में डुअल रियर कैमरा मौजूद है। दोनों फोंस में सामने की तरफ 8MP का कैमरा मौजूद है।

Galaxy S9 में 4GB रैम के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज का ऑप्शन उपलब्ध है और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 400GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीँ S9+ में 6GB रैम के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है, इसकी स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 400GB तक बढ़ाया जा सकता है। Galaxy S9 में 3000mAh की बैटरी मौजूद है, वहीँ S9+ में 3500mAh की बैटरी दी गई है। दोनों ही फ़ास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo