108MP कैमरा और 1000GB स्टॉरिज वाला Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, देखें क्या है प्राइस

108MP कैमरा और 1000GB स्टॉरिज वाला Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, देखें क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S22 Series को अभी पिछले महीने ही इंडिया के मार्किट में पेश किया गया था।

इस सीरीज यानि Galaxy S22 Series में तीन फोन्स को इंडिया में पेश किया गया था, जो Galaxy S22, Galaxy S22 Plus और Galaxy S22 Ultra थे।

हालांकि अब कंपनी ने अपने Samsung Galaxy S22 Ultra को एक नए 1TB स्टॉरिज मॉडल दिया है।

Samsung ने अपने Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन का नया स्टॉरिज मॉडल पेश कर दिया है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने Galaxy S22 Ultra को एक नए मॉडल यानि 1TB (1000 GB) स्टॉरिज के साथ पेश कर दिया है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस नए मॉडल को 28 मार्च को शाम को 6 बजे एक लाइव ईवेंट के दौरान सैमसंग.कॉम से खरीदा जा सकता है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन के नए मॉडल को यानि 1TB स्टॉरिज मॉडल को 1,34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालांकि इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Samsung E-Store से खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: JioPhone यूजर्स के लिए Rs 250 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज हैं ये, देखें पूरी लिस्ट

Galaxy S22 Ultra 1TB वैरिएन्ट की खरीद पर होगा ये फायदा

अगर आप 1TB वैरिएन्ट को खरीदते हैं तो आपको बता देते है कि आपको Galaxy Watch 4 मात्र 2,999 रुपये में ही मिल सकती है। हालांकि इतना ही नहीं, Galaxy S और Galaxy Note Series के यूजर्स को फोन को खरीदने पर लगभग 8,000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिलने वाला है। हालांकि अन्य स्मार्टफोन खरीदारों को अपग्रेड बोनस के तौर पर मात्र 5000 रुपये की ही छूट मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Redmi जल्द एक नए स्मार्टफोन से उठाएगा पर्दा, बजट सेगमेंट में धाक जमाएगा नया फोन

Samsung Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Samsung Galaxy S22 Ultra फोन में आपको एक 6.8-इंच की Dynamic AMOLED 2X LTPO डिस्प्ले मिल रही है। इस फोन में भी आपको अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। फोन में एक होल-पंच कट आउट भी मिल रहा है, जहां इसका 40MP का कैमरा आपको नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक चार कैमरा वाला कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिलेगा, इतना ही इसमें आपको एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 10MP का टेलीफोटो लेंस और एक 10MP का पेरीस्कोप लेंस भी मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Samsung ने नया दमदार 5G फोन किया लॉन्च, Rs 35000 की श्रेणी में ये स्पेक्स करता है ऑफर…

इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी दी गई है, यह 45W की फास्ट वाइर्ड और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन आपको IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट क्षमता के साथ मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vi Vs Airtel Vs Jio: Rs 299 के प्लान में तीनों कंपनियों की भिड़ंत, जानें कौन-सा है बेस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo