आखिरकार भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग का गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन, कीमत है Rs. 9,890

आखिरकार भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग का गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन, कीमत है Rs. 9,890
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन में आपको 2GB रैम के साथ S Bike मोड, स्मार्ट ग्लो, बाइक मोड के साथ साथ टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी फीचर भी मिल रहे हैं.

सैमसंग ने अपनी J सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अपना एक नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी J2 प्रो लॉन्च किया है. यह J2 का ही एडवांस वैरिएंट कहा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2GB रैम के साथ S Bike मोड, स्मार्ट ग्लो, बाइक मोड के साथ साथ टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी फीचर भी मिल रहे हैं. इसके साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, साथ ही बता दें कि इसे आप स्नेपडील के माध्यम से खरीद सकते हैं.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

फ़ोन में 5-इंच की HD सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको ब्लैक, सिल्वर, और गोल्ड कलर्स में आसानी से मिल जाएगा, साथ ही इसमें 1.5Ghz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन की 16GB इंटरनल स्टोरेज को आप 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फ़ोन में आपको एक 2600mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड मार्शमैलो ओएस पर चलता है.

फ़ोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इस फोन के सेल्फी कैमरा के माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी के साथ साथ विडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं. फ़ोन के दोनों ही यानी फ्रंट और रियर कैमरा में आपको f 2.2 अपर्चर मिल रहा है. साथ ही यह एक 4G डिवाइस है और इसमें आपको ड्यूल सिम कनेक्टिविटी भी मिल रही है. इस स्मार्टफ़ोन को आप आज से स्नेपडील के माध्यम से Rs. 9,890 में ले सकते हैं.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo