सैमसंग इंडिया पर नजर आया Galaxy A24 का सपोर्ट पेज, जल्द लॉन्च हो सकता है इन स्पेक्स के साथ

सैमसंग इंडिया पर नजर आया Galaxy A24 का सपोर्ट पेज, जल्द लॉन्च हो सकता है इन स्पेक्स के साथ
HIGHLIGHTS

सैमसंग इंडिया पर SM-A245F/DS मॉडल नंबर के साथ एक सपोर्ट पेज है जिसे Samsung Galaxy A24 माना जा रहा है

स्मार्टफोन 6.5-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 50MP कैमरा शामिल होगा

सैमसंग ने हाल ही में दो स्मार्टफोंस लॉन्च किए हैं जो Samsung Galaxy A34 और Samsung Galaxy A54 हैं। उम्मीद है कि सैमसंग बहुत जल्द भारत में Samsung Galaxy A24 को भी लॉन्च करेगा। 

इसे भी देखें: Moto G72 की कीमत हुई कम, यह देखकर खरीदने दौड़ पड़े लोग

सैमसंग इंडिया पर SM-A245F/DS मॉडल नंबर के साथ एक सपोर्ट पेज है जिसे Samsung Galaxy A24 माना जा रहा है। कंपनी ने अभी लॉन्च के बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया है लेकिन अब जब इसे सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है, तो यह संभावना और भी बढ़ गई है कि यह जल्द ही भारत में आएगा। 

Samsung Galaxy A24

सैमसंग इंडिया पर फरवरी से Samsung Galaxy A14 का सपोर्ट पेज भी देखा जा रहा है इसलिए संभावना है कि दोनों फोंस एक साथ भारत में लॉन्च हो सकते हैं।

Samsung Galaxy A24 के स्पेसिफिकेशन्स अब तक बाहर नहीं आए हैं लेकिन लीक्स से कुछ कन्फिगरेशंस का सुझाव मिला है। आइए उन पर एक नज़र डालते हैं।  

इसे भी देखें: 2023 की पहली तिमाही में टेस्ला ने की 4.2 इलेक्ट्रिक वाहनों की रिकॉर्ड डिलीवरी

Samsung Galaxy A24 स्पेसिफिकेशन्स 

स्मार्टफोन फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। कहा गया है कि इसमें इनफिनिटी-वी डिस्प्ले (वॉटरड्रॉप) होगी। यह डिस्प्ले पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आने की संभावना है। 

Samsung Galaxy A24 कथित तौर पर ऑक्टा-कोर स्नैप्ड्रैगन 680 चिपसेट से लैस होगा जिसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। संभावना है कि डिवाइस सैमसंग के वनयूआई 5.0 पर चलेगा जो एंडॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। 

Samsung Galaxy A24

फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल होगा। फोन में सामने की तरफ कथित तौर पर 13-मेगापिक्सल का सेल्फ़ी शूटर दिया जाएगा। 

यह एक 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है जिसमें 25-वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

इसे भी देखें: 200MP धांसू कैमरा के साथ जल्द आएगी Realme 11 Pro सीरीज, लीक हुई बड़ी जानकारी

Galaxy A24 के कुछ अन्य लीक हुए फीचर्स में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर, ड्यूअल सिम कार्ड्स, 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूअल 4G VoLTE, डॉल्बी एटमोस, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5 और GPS + GLONASS सपोर्ट शामिल हैं। डाइमेंशन्स के मामले में, इसका वजन 195 ग्राम और मेजरमेंट 162.1 x 77.6 x 8.3mm होगा। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo