अगले महीने लॉन्च होगा Realme Narzo 50 5G, लीक हुई ये डिटेल्स

अगले महीने लॉन्च होगा Realme Narzo 50 5G, लीक हुई ये डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 50 5G तीन वेरिएंट में होगा लॉन्च

रियलमी के नए फोन को दो रंगों में पेश किया जाएगा

Realme Narzo 50 5G में मिल सकता है 50MP कैमरा

रियलमी (realme) ने हाल ही में भारत में मिड-रेंज Narzo 50A Prime स्मार्टफोन किया है। अब कंपनी देश में एक और नया Narzo 50 सीरीज़ स्मार्टफोन लाने पर काम कर रही है जिसे Realme Narzo 50 5G नाम दिया जाएगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस 5G फोन को मई में पेश किया जा सकता है। चलिए जानते हैं फोन के बारे में मिली जानकारी…

रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Narzo 50 5G को तीन वेरिएंट 4GB+64GB, 4GB+128GB, और 6GB+128GB में आएगा। जहां तक कलर की बात है फोन को हाइपर ब्लैक और हाइपर ब्लू रंगों में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: OTT सब्स्क्रिप्शन न होने पर फ्री में देखें ये वेब सीरीज़, जानें कहां हैं उपलब्ध

अभी डिवाइस की जानकारी सामने नहीं आई है और Realme Narzo 50 5G में 50MP का मुख्य कैमरा, 5000mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग मिलेगी। स्मार्टफोन में FHD+ डिस्प्ले मिलेगी। एंडरोइड 12 (android 12) पर आधारित Realme UI 3.0 पर कम करेगा।

अभी तक डिवाइस के बारे में यही जानकारी सामने आई है लेकिन फोन के लॉन्च में अधिक समय नहीं बचा है इसलिए आने वाले दिनों में फोन की अधिक जानकारी सामने आ जाएगी।

realme Narzo 50a

realme Narzo 50a

Realme Narzo 50A Prime के स्पेक्स (Narzo 50A Prime Specs)

Realme के इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.6-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 60Hz Refresh Rate भी मिल रहा है, हालांकि फोन में आपको एक वाटरड्रॉप शैप का नॉच भी मिल रहा है, जिसमें एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा को जगह दी गई है। 

यह भी पढ़ें: तीन कैमरा वाला स्मार्टफोन अब बेहद सस्ते में, देखें Poco C31 पर आज का ऑफर

इतना ही इस स्मार्टफोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 0.3MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है, जो पावर बटन में ही आपको देखने को मिल सकता है। इसके अल्वा आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है, जिसे आप स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Motorola ने शुरू किया नए 5G फोन पर काम, Moto G62 5G को मिल सकते हैं ये फीचर्स

इसके अलावा फोन में आपको एक Unisoc T612 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही फोन में आपको एक 4GB तक रैम और 128GB तक की स्टॉरिज मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रहाई है, जो 18W के चार्जर को सपोर्ट करती है। इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट मिल रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo