Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत
HIGHLIGHTS

Realme ने अपना एक और बजट फोन इंडिया के बाजार में लॉन्च कर दिया है।

नए फोन को Realme C30s करके लॉन्च किया गया है, जो मात्र 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर आता है।

Realme के इस लेटेस्ट फोन के अलावा Realme अपने कुछ सस्ते फोन्स को पहले ही लॉन्च कर चुका है।

Realme ने भारत में एक और बजट स्मार्टफोन Realme C30s लॉन्च किया है। हालांकि इसके पहले कंपनी की ओर से इसके दो अन्य बेहद ही कम कीमत वाले यानि एंट्री-लेवल फोन्स को इंडिया के बाजार में उतारा था, इन फोन्स में अभी हाल ही में आए, Realme Narzo 50i Prime और Realme C33 शामिल हैं। इन दोनों ही फोन्स के लॉन्च के बाद अब कंपनी ने जल्दी ही अपना एक और बजट फोन Realme C30s के तौर पर इंडिया के बाजार में मात्र 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: Brahmastra में अपने रोल के लिए क्यों ट्रोल हो रही हैं Alia? देखें क्या है कारण

कैसे फीचर हैं लेटेस्ट Realme Phone में 

नया बजट Realme C30s फोन ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A चिपसेट पर काम करता है  और इसमें आपको एक बड़ी 5000mAh बैटरी सेटअप भी दी गई है। Realme C30s की शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। आइए एक नज़र डालते हैं कि नया Realme स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को क्या-क्या प्रदान करता है।

Realme C30s की भारत में कीमत

Realme C30s दो वेरिएंट में आता है। बेस मॉडल 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस मॉडल की कीमत 7,499 रुपये है। दूसरा मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 8,999 रुपये की कीमत में आता है। फोन दो रंगों में आता है। आप इस फोन को स्ट्राइप ब्लैक और स्ट्राइप ब्लू कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।

Realme C30s launched in india

हालांकि उपलब्धता की बात करें तो Realme C30s भारत में फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह 23 सितंबर से सभी के लिए उपलब्ध होगा। इसका मतलब है कि आप अपकमिंग Flipkart big Billion Days Sale में इस स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। 

Realme C30s के फीचर और स्पेक्स 

रियलमी सी30एस (Realme C30s) में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। फोन की डिस्प्ले को 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर यूनिसोक SC9863A SoC (सिस्टम-ऑन-चिप) पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। हालांकि एक मॉडल भी इस फोन में आपको मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि Realme का यह बजट स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के सपोर्ट के साथ आता है। सॉफ्टवेयर आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में आपको एंड्रॉइड 12 का सपोर्ट मिल रहा है। Realme C30s की एक प्रमुख विशेषता इसकी 5000mAh की बैटरी है। 

यह भी पढ़ें: भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में

कैमरे आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में आपको एक सिंगल 8-मेगापिक्सल कैमरा मिल रहा है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo