पैनासोनिक ने लॉन्च किया लव T10 कीमत Rs. 3,690

पैनासोनिक ने लॉन्च किया लव T10 कीमत Rs. 3,690
HIGHLIGHTS

पैनासोनिक ने अपना नया 3G सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन लव T10 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन में 3.5-इंच की डिस्प्ले के साथ ड्यूल-कोर प्रोसेसर भी है. और यह 21 रिजनल भाषाओँ को भी सपोर्ट करता है.

पैनासोनिक ने अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन लव T10 लॉन्च किया है, यहाँ स्मार्टफ़ोन 3G सपोर्ट के साथ 21 रिजनल भाषाओँ को सपोर्ट करता है और इसकी कीमत महज़ Rs. 3,690 है. पैनासोनिक का यह स्मार्टफ़ोन उसकी पहली लव सीरीज़ का पहला स्मार्टफ़ोन है, बता दें कि यह ड्यूल-सिम सपोर्ट भी करता है. स्मार्टफ़ोन में 3.5-इंच की LCD डिस्प्ले के साथ 1GHz ड्यूल-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

इसके साथ ही अगर इसके अन्य फीचर्स की चर्चा करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 1400mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है और यह एंड्राइड 4.4.2 पर चलता है. स्मार्टफ़ोन के वजन महज़ 100 ग्राम है. बता दें कि इससे पहले पैनासोनिक ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन T33 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,990 रखी गई है. यह स्मार्टफ़ोन इस बजट में आपने वाले कई बढ़िया स्मार्टफ़ोन से भी टक्कर लेगा, जैसा माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क, नोकिया लुमिया 630, मोटोरोला मोटो ई और सैमसंग गैलेक्सी कोर डूओस आदि.  इस स्मार्टफ़ोन में 4-इंच की WVGA डिस्प्ले भी दी गई है.

कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफ़ोन 21 भारतीय भाषाओँ को सुपोर्ट करता है. इसके साथ ही कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफ़ोन बढ़ते बहु भाषाई चलन का एक बड़ा हिस्सा होने वाला है. माइक्रोमैक्स ने भी हाल ही अपने कुछ बहुत सी भाषाओँ को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतारे हैं. अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफ़ोन आपको 125.8x65x10.1 mm के डायमेंशन के साथ मिल रहा रहा है. इसकी बैक को भी काफी बढ़िया डिजाईन दिया गया है. फ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है, इसके अलावा इसमें आपको 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4.2 पर चलता है. ज्यादा जानें यहाँ से

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo