Oppo Reno 8 में होगा एक धाकड़ प्रोसेसर, देखें नए लीक में क्या सामने आ रहा

Oppo Reno 8 में होगा एक धाकड़ प्रोसेसर, देखें नए लीक में क्या सामने आ रहा
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 8 स्मार्टफोन में एक नए लीक के अनुसार Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर होने वाला है

Oppo Reno 8 में आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 50MP का मेन कैमरा और 80W की चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है

हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि Oppo Reno 8 Series में एक MediaTek Powered Phone(s) भी हो सकते हैं

ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ का लॉन्च अब आसपास हो सकता है क्योंकि हाल ही में हमने इसके बारे में ऑनलाइन काफी कुछ सुना है, ऐसा भी कह सकते है कि फोन के बारे में ऑनलाइन काफी कुछ सामने आना शुरू भी हो गया है। लाइनअप के बारे में लेटेस्ट जानकारी यह है कि स्टैन्डर्ड रेनो 8 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट हो सकता है। यह लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (वीबो के माध्यम से) सामने आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी वाले फोंस पर Amazon दे रहा है तगड़ा ऑफर, 14 अप्रैल तक चल रही है सेल 

हालांकि इतना ही नहीं, उसी स्रोत के अनुसार, ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस सीरीज को मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर पर भी लॉन्च किया जा सकता है। आइए यहाँ जानते है कि आखिर Oppo Reno 8 में क्या मिलने वाला है। 

Oppo Reno 8 के संभावित स्पेक्स और फीचर 

Snapdragon SoC

ऐसा माना जा रहा है कि Oppo Reno 8 को Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी देखने में आ रहा है कि यह 4nm ऑक्टा-कोर क्वालकॉम चिप होने वाला है, जो 4x Cortex A710 Cores पर 2.36GHz और 4x Cortex A510 Cores के साथ आएगा जो 1.80GHz के साथ आने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको Adreno 662 GPU भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Moto G52 को ट्रिपल कैमरा और स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ हुआ लॉन्च 

इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें LPDDR5 रैम मिलने वाली है, इसके अलावा आपको इसमे 3.1 UFS स्टॉरिज मिलने वाली है। साथ ही आपको फोन में एक 4500mAh की बैटरी 80W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 6.55-इंच की OLED FHD+ 120Hz स्क्रीन मिलने वाली है, इतना ही नहीं आपको बता देते है कि फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलने वाला है। फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलेगा। हालांकि इतना ही नहीं आपको फोन में, 50MP का Sony IMX766 प्राइमेरी कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP का टोकन कैमरा भी होने वाला है। इसका मतलब है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Bachchan Pandey इस दिन हो रही है OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo