इंडिया में जल्द आने वाले हैं OPPO के ये धांसू स्मार्टफोन, देखें क्या आपके बजट में है प्राइस

इंडिया में जल्द आने वाले हैं OPPO के ये धांसू स्मार्टफोन, देखें क्या आपके बजट में है प्राइस
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में OPPO ने अपने OPPO Reno7 Series में कुछ नए स्मार्टफोन इंडिया के मार्किट में यानि चीन के बाजार में लॉन्च किए हैं

इन फोंस को Oppo Reno7 और OPPO Reno7 Pro के अलावा OPPO Reno7 SE के तौर पर लॉन्च किया गया है

OPPO reno7 और OPPO reno7 Pro को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इन फोन्स की इंडिया में क्या कीमत होने वाली है, इस बारे में जानकारी मिल रही है

अभी हाल ही में OPPO ने अपने OPPO Reno7 Series में कुछ नए स्मार्टफोन इंडिया के मार्किट में यानि चीन के बाजार में लॉन्च किए हैं। इन फोंस को Oppo Reno7 और OPPO Reno7 Pro के अलावा OPPO Reno7 SE के तौर पर लॉन्च किया गया है। हालांकि हम जानते है कि कंपनी ने यह भी घोषणा के है कि इन फोन्स को इंडिया के मार्किट में भी लॉन्च किया जाने वाला है, जनवरी 2022 में इन फोन्स को इंडिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। सामने आ रहा है कि OPPO reno7 और OPPO reno7 Pro को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इन फोन्स की इंडिया में क्या कीमत होने वाली है, इस बारे में जानकारी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

क्या होने वाली है OPPO Reno7 और OPPO Reno7 Pro की इंडिया प्राइस

अगर हम एक नई रिपोर्ट यानि 91Mobiles की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बात देते है कि OPPO Reno7 और OPPO Reno7 Pro स्मार्टफोन्स को इंडिया एक हाई-एंड फोन श्रेणी में लॉन्च किया जाने वाला है, OPPO Reno7 को 28,000 रुपये से 31,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि OPPO Reno7 Pro को इंडिया में 41,000 रुपये से 43,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसके अलावा जानकारी मिल रही है कि OPPO Reno SE को इंडिया में लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। 

Oppo Reno7 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

OPPO Reno7 स्मार्टफोन में आपको एक 6.43-इंच की FHD+ 90Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको 12GB तक की LPDDR4X रैम भी मिलने वाली है, इतना ही नहीं स्टॉरिज के लिए फोन में आपको 256GB तक की स्टॉरिज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

कैमरा आदि की बात की जाए तो आपको बात देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस सेटअप में आपको एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 8MP का Wide-Angle Lens मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। फोन में एक 4500mAh की बैटरी दी गई है। जो 60W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, इतना ही नहीं फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। 

OPPO Reno7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

OPPO Reno7 Pro के स्पेक्स की बात करें तो आपको बात देते है कि इस फोन में आपको एक 6.55-इंच की एक FHD+ 90Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, फोन में इसके अलावा आपको एक MediaTek Dimensity 1200-max चिपसेट मिल रहा है। फोन में आपको 12Gb तक की रैम के अलावा 256GB तक स्टॉरिज मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बात देते है कि इस फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी सेन्सर भी मिल रहा है। इसके अलावा यह फोन भी एक 4500mAh की बैटरी से लैस है, इसमें आपको 65W की फास्ट चार्जिंग भी मिल रही है। इसके अलावा यह फोन भी एंड्रॉयड 11 पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0