केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ
HIGHLIGHTS

जियो के इस रिचार्ज में मिल रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा

जानें Rs 555 और Rs 599 के रिचार्ज प्लान (recharge plan) में अंतर

84 दिन की वैधता ऑफर करते हैं दोनों रिचार्ज प्लान

जहां तक रिलायंस जियो (Reliance Jio) की बात है कंपनी लगातार तरक्की तो कर रही है और साथ ही यूजर्स के लिए एक से बढ़ कर एक बेनिफ़िट भी लेकर आ रही है। आज के समय में हर कीमत में यूजर्स के पास ढेरों रिचार्ज ऑप्शन हैं। हर कोई अपनी ज़रूरत के हिसाब से रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं। हम आज जियो (Jio) के दो ऐसे रिचार्ज प्लान (recharge plan) की बात कर रहे हैं जो 44 रूपये के अंतर में अलग-अलग डाटा बेनिफ़िट (data benefit) ऑफर करते हैं। तो आज जानते हैं Rs 555 और Rs 599 के रिचार्ज प्लान (recharge plan) के बारे में…

jio rs 555 recharge plan

Jio Rs 555 prepaid plan

जियो का यह रिचार्ज (Jio recharge) Rs 555 की कीमत में आता है और इसकी वैधता 84 दिनों की है। यह प्लान कुल अवधि के लिए 126GB डाटा ऑफर करता है यानि आप हर रोज़ 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। डेली डाटा लिमिट (daily data limit) पूरी होने के बाद इसकी स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। प्लान के अंदर जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: इस Weekend अमेजन पर पाएं धांसू डील्स, कम दाम में खरीदें बढ़िया प्रोडक्ट्स

jio rs 599

Jio Rs 599 prepaid plan

अब बात करें Rs 599 के प्लान की तो इस प्लान में 44 रूपये अधिक देकर यूजर्स को अधिक डाटा लाभ मिलने वाला है। जैसा कि हमने ऊपर के प्लान में बताया कि आप 84 दिनों तक हर रोज़ 1.5GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं, वहीं इस प्लान में आपको हर रोज़ 2GB डाटा उपयोग करने की सुविधा मिल रही है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 168GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100SMS का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है। Rs 555 वाले प्लान की तरह इस प्लान में भी डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है।

यह भी पढ़ें: OPPO ने आखिरकार 5G टेस्टिंग में उठाया नया कदम, हैदराबाद की लैब से की पहली 5G कॉल

नोट: Jio के अधिक रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo