Oppo F7 Diamond Black Edition Sale: जल्द ही सेल के लिए आने वाला है Oppo का यह दमदार एडिशन

Oppo F7 Diamond Black Edition Sale: जल्द ही सेल के लिए आने वाला है Oppo का यह दमदार एडिशन
HIGHLIGHTS

Oppo F7 Diamond Black Edition स्टैण्डर्ड वैरिएंट के मुकाबले ज्यादा स्टोरेज के साथ आयेगा, हालाँकि यह अपने डिजाईन के लिए ही जाना जाने वाला है।

Oppo ने अपने Oppo F7 Diamond Black Edition की भारत में उपलब्धता को लेकर जानकारी दे दी है। इस स्मार्टफोन को एक इवेंट के दौरान 26 मार्च को पेश किया गया था। हालाँकि यह महज सोलर रेड और मूनलाइट सिल्वर रंग में ही उपलब्ध था। हालाँकि अब कंपनी इस डिवाइस को तीसरे रंग ऑप्शन में भी लाने वाली है। 

Oppo F7 Diamond Black Edition को भारत में 21 अप्रैल को सेल के लिए लाया जाने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह फ्लिप्कार्ट, अमेज़न इंडिया, और Paytm के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। जैसे कि अन्य सभी F7 मॉडल हमने देखे हैं, इस डिवाइस में भी वैसे ही स्पेक्स और फीचर होने वाले हैं। हालाँकि यह अपने डिजाईन को लेकर सबसे ज्यादा अलग है। हालाँकि स्टोरेज को लेकर भी ऐसा कहा जा रहा है कि यह ज्यादा स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।

Paytm मॉल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

यह डिवाइस 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा जैसा कि हम जानते हैं कि Oppo F7 स्मार्टफोन की कीमत लगभग Rs 21,990 से शुरू होती है, इस डिवाइस को लेकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह उपभोक्ताओं तक महज Rs 26,990  में पहुँचाया जा सकता है। 

Oppo F7 स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Oppo F7 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 21,990 है। वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

फोन की सबसे बढ़ी खासियत 25MP का सेल्फी कैमरा है और कंपनी अपने इस डिवाइस को “सेल्फी एक्सपर्ट” होने का दावा कर रही है। पिछले Oppo F5 की तरह यह फोन भी “AI एनहेंस्ड सेल्फी” शूट करेगा। स्नेपचैट और इन्स्टाग्राम की तरह इसका कैमरा AR स्टीकर्स भी ऑफर करता है।

डिवाइस के बैक पर 16MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/1.8 के साथ आता है जो नए कैमरा एल्गोरिथम के साथ पेयर्ड है और अलग-अलग सीन्स को पहचान सकता है और साथ ही सेटिंग्स बदल भी सकता है। कैमरा 16 अलग-अलग सीन्स को पहचान सकता है जैसे फ़ूड, पोर्ट्रेट, पेट्स आदि।  

डिवाइस में 6.23 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जो कि फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। डिवाइस के टॉप पर एक notch मौजूद है और इसके बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही पिछली बार की तरह इस बार भी डिवाइस को ग्लॉसी बैक दिया गया है। 

Paytm मॉल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

डिवाइस एंड्राइड 8.1 पर आधारित कंपनी के ColorOS 5.0 UI पर काम करता है और मीडियाटेक हेलिओ P60 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी दावा करती है कि Oppo F7 Oppo F5 के मुकाबले 20% तेज़ है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3400mAh की बैटरी दी गई है जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह 8.3 घंटों तक गेमिंग और 13.4 घंटों का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है।

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo