OnePlus 11 लेकर आ रहा है एकदम पैसा वसूल फीचर्स, क्या होगी भारतीय कीमत?

OnePlus 11 लेकर आ रहा है एकदम पैसा वसूल फीचर्स, क्या होगी भारतीय कीमत?
HIGHLIGHTS

OnePlus 11 की भारतीय कीमतों का हुआ खुलासा

स्मार्टफोन का 512GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में नहीं होगा लॉन्च

स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, लेकिन US में 80W फास्ट चार्जिंग मिलेगी

वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 11 के लॉन्च होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, क्योंकि 7 फरवरी को यह फोन ग्लोबली पेश किया जाने वाला है। सुनने में आ रहा है कि यह हैंडसेट एप्पल के आईफोन 14 को टक्कर देगा। फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस तो पहले ही सामने आ चुके हैं, लेकिन अगर बात करें इसकी कीमत की, तो बता दें कि अब एक टिपस्टर के माध्यम से इसकी ग्लोबल कीमतों का भी पता चल चुका है और साथ ही फोन की भारतीय कीमतों का भी खुलासा हुआ है। तो आइए जानते हैं OnePlus 11 का भारतीय प्राइस रेंज…

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च हो रहा है Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition

OnePlus 11 की भारतीय कीमत 

टिप्सटर अभिषेक यादव का दावा है कि OnePlus 11 भारतीय बाजार में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 256GB स्टोरेज के दो वेरिएंट्स में लॉन्च होगा। बता दें, कि फोन का 512GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में रोल आउट नहीं होगा, जबकि चीन में इसे लॉन्च किया जाएगा। टिप्सटर के अनुसार, हाई-एंड 16GB मॉडल 61,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

oneplus  11 price

हालांकि, OnePlus 11 के बेस मॉडल की कीमतें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन इसका 8GB रैम +256GB स्टोरेज वेरिएंट चीन में 3,999 युआन (लगभग Rs 49,000) में आएगा। जान लें, कि OnePlus 11 के साथ ही OnePlus 11R को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कि 35 हजार रुपये से 40 हजार रुपये के शुरुआती प्राइस रेंज में उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: टॉप 4 स्मार्टफोंस पर पूरे 50% की छूट! आखिर कहाँ मिल रही है धांसू डील?

OnePlus 11 का प्रोसेसर और डिस्प्ले

OnePlus 11 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा, इसलिए माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन वनप्लस के लिए एक ट्रम्प कार्ड साबित हो सकता है। इसके अलावा बात की जाए डिस्प्ले की, तो हैंडसेट में आपको एक 6.7-इंच की QHD+ E4 OLED LTPO स्क्रीन मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश को सपोर्ट करती है। 

oneplus 11 price

OnePlus 11 का कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए OnePlus के इस धांसू स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 50MP का मेन सेंसर, 48MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 32MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। वहीं दूसरी ओर, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर एक 16MP का कैमरा मिलेगा। डिवाइस में एक 5000mAh की बैटरी लगाई गई है जो 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी, जबकि US में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: FREE Disney+ Hotstar वो भी पूरे साल! सस्ते प्लान में मिल रहे हैं इतने सारे बेनेफिट्स

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo