OnePlus 10T 5G की क्या होगी भारत में कीमत और लॉन्च डेट, सबकुछ यहाँ देखें

OnePlus 10T 5G की क्या होगी भारत में कीमत और लॉन्च डेट, सबकुछ यहाँ देखें
HIGHLIGHTS

OnePlus 10T 5G की कीमत क्या होने वाली है?

OnePlus 10T 5G कब लॉन्च होगा?

OnePlus 10T 5G की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जानकारी सामने आई है।

OnePlus 10T 5G भारत में कब लॉन्च होने वाला है, इस बात की घोषणा की जा चुकी है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस का नया प्रीमियम एंड्रॉइड स्मार्टफोन अगस्त में लॉन्च होगा। हालांकि इसके पहले भी इसकी लॉन्च डेट सामने आई थी, इस दौरान कहा गया था कि OnePlus 10T इंडिया में 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच लॉन्च हो सकता है। हालांकि नई जानकारी इसे मात्र अगस्त में लॉन्च की जानकारी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro हुए लॉन्च, 32MP का शानदार सेल्फ़ी कैमरा और 80W की फास्ट चार्जिंग से लैस, देखें कीमत

3 August 2022 को लॉन्च हो सकता है OnePlus 10T 5G?

हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि कंपनी ने 10T 5G के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। इस बीच, PassionateGeekz का हवाला देते हुए MobileTalks की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus 10T 5G भारत में 3 अगस्त को लॉन्च होगा। टिपस्टर आगे दावा करता है कि फोन जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

oneplus 10T price and launch date leak

16GB वाला रैम वैरिएन्ट होगा खास

वनप्लस मूनस्टोन ब्लैक में 10T 5G का 16GB रैम वैरिएंट लॉन्च करेगा। दूसरी ओर, जेड ग्रीन वेरिएंट 8GB/ 12GB रैम के साथ 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की जानकारी मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: 1799 रुपये में Bluei ROCKER R10 VIVID है एक बढ़िया लुक और परफॉर्मेंस वाला ब्लूटूथ स्पीकर

क्या हो सकती है OnePlus 10T 5G की कीमत?

भारत में OnePlus 10T की कीमत 49,999 रुपये से शुरू हो सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी 1,500 रुपये के कार्ड ऑफर भी इस डिवाइस के साथ देने वाली है। अगर ऐसा होता है तो फोन की कीमत 48,499 रुपये रह जाने वाली है। यह डिवाइस लॉन्च होने के उसी सप्ताह के भीतर Amazon India, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स आदि के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

oneplus 10T price and launch date leak

वनप्लस 10T 5G के स्पेक्स और फीचर 

इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले होने वाली है। वनप्लस इस फोन में AMOLED डिस्प्ले दे सकता है। इस ब्रांड का आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर भी देखा जा सकता है। क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट के साथ स्नैपड्रैगन 8+जेन 1 की उम्मीद है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेट अप होने की उम्मीद है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग के लाभ के साथ 4800mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इससे फोन को जल्दी चार्ज करना संभव होगा।

यह भी पढ़ें: बेस्ट फाइव 50 इंच टीवी ये TV देंगे अपको अविश्वसनीय अनुभव, देखें कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo