1799 रुपये में Bluei ROCKER R10 VIVID है एक बढ़िया लुक और परफॉर्मेंस वाला ब्लूटूथ स्पीकर

1799 रुपये में Bluei ROCKER R10 VIVID है एक बढ़िया लुक और परफॉर्मेंस वाला ब्लूटूथ स्पीकर

Bluei ने हाल ही में अपने नए स्पीकर Bluei ROCKER R10 VIVID को लॉन्च किया था। यदि आप भी इस समय एक बेस्ट साउंडबार चाहते हैं तो आप इसे अपने घर लेजा सकते हैं। यकीन मानिए इस स्पीकर के बारे में जानने के बाद आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। इस लेख में आज हम bluei द्वारा लॉन्च साउंडबार स्पीकर का रिव्यु करने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप जान पाएंगे कि रियल और डे टू डे लाइफ में ये स्पीकर कैसी परफॉरमेंस देता है।

स्पीकर का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर है इसे कैरी करना भी काफी आसान है। सॉलिड डिज़ाइन के चलते हाथ में स्पीकर को होल्ड करने पर प्रीमियम फील होता है इसे आप आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं बॉक्स पैकिंग से लेकर इसके सभी फीचर्स के बारे में…

Bluei ROCKER R10 VIVID

बॉक्स कंटेंट की बात करे तो आपको बॉक्स के बाहर की साइड Bluei की ब्रांडिंग और स्पीकर की तस्वीर देखने को मिलती है बॉक्स के पीछे की तरफ उसके कुछ ख़ास फीचर्स को मेंशन किया गया है। बॉक्स को ओपन करने पर आपको शानदार पैकिंग में स्पीकर देखने को मिलेगा उसके साथ ही स्पीकर को चार्ज करने के लिए एक केबल दी गई है। आप सोच रहे होंगे की इसमें यूजर मैनुअल नहीं है? तो इसका सीधा जवाब है कंपनी ने इसमें बाहर की तरफ एक बार कोड दिया है जिसे स्कैन करते ही आप bluei की ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे जहां से आप इसके इस्तेमाल से जुडी सारी जानकारी ले सकते हैं। 

फीचर्स की बात करे तो उसमे भी यह स्पीकर बहुत शानदार परफॉरमेंस देता है स्पीकर स्मार्ट कनेक्ट के साथ आता है जो बहुत ही क्विक आपके फ़ोन के साथ जुड़ जाता है साथ ही स्पीकर में दी गई LED लाइट्स म्यूजिक के साथ आपके एक्सपीरियंस को और भी शानदार बना देती है। स्पीकर में आपको 5 फिजिकल बटन देखने को मिलते है जिसमे एक पावर बटन, LED लाइट कंट्रोल बटन, वॉल्यूम UP Down बटन और एक मोड चेंज बटन दिया गया है। बटन बहुत ही सॉफ्ट है। कंपनी ने कम कीमत में भी डिज़ाइन के साथ कोई भी कोम्प्रोमाईज़ नहीं किया है।

Bluei ROCKER R10 VIVID

इसमें 10W का साउंड आउटपुट दिया गया है जो वॉयरलेस स्पीकर साउंडबार का ऑडियो उन्नत गुणवत्ता वाला ध्वनि प्रदान करता है। जिससे 3D थिएटर साउंड का अनुभव होता है। इसके साथ ही 5W का सराउंड साउंड दिया गया है जो 3D थिएटर साउंड के साथ साथ वाइब्रेट बेस देता है इसमें यूजर को 10 मीटर तक की फ्रेक्वेंसी रेंज मिलती है जिससे यूजर कुछ दूर से भी सॉन्ग्स चला सकता है।

यह पोर्टेबल स्पीकर एक हाउस पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 10 वॉट के स्पीकर आउटपुट के साथ इसमें शानदार साउंड क्वालिटी देखने को मिलती है। स्पीकर को शॉकप्रूफ डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। इस स्पीकर को आप लेट नाईट तक बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं, हमारी टेस्टिंग के दौरान इस स्पीकर ने 6 घंटे तक का लंबा बैटरी बैकअप दिया है। इससे आप अंदाज़ा लगा सकते है कि यह स्पीकर बैटरी बैकअप के मामले में भी बहुत शानदार है।

Bluei ROCKER R10 VIVID

तो कुल मिलाकर 1799 रुपये में Bluei ROCKER R10 VIVID एक बढ़िया लुक और परफॉर्मेंस वाला ब्लूटूथ स्पीकर है। स्पीकर पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी। वहीं यदि आपके घर में कोई बुजुर्ग है तो आप यह स्पीकर उन्हें भी गिफ्ट कर सकते हैं यह उनके लिए भी बेस्ट ऑप्शन होगा क्योंकि इसमें आपको FM का भी सपोर्ट मिलता है। कुल मिला कर यह स्पीकर 2000 रुपये से काम में एक बेस्ट ऑप्शन है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo