नथिंग फोन 1 को मिला एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट, देखें अपडेट के बाद क्या कुछ बदला

नथिंग फोन 1 को मिला एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट, देखें अपडेट के बाद क्या कुछ बदला
HIGHLIGHTS

नथिंग फोन 1 को मिला एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट

ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग को अपडेट करना पड़ेगा

फोन में OIS के साथ 50MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा दिया गया है

नथिंग फोन 1 के रिव्यू को देखते हुए,  यह साफ हो गया है कि इस अपडेट को और भी बेहतर किया जा सकता था। 21 जुलाई को, नथिंग ने अपना पहला सॉफ़्टवेयर अपडेट जारी किया था, जिसमें कुछ जरुरी सुविधाएं जैसे HDR10+ वीडियो स्ट्रीमिंग क्षमता के साथ-साथ बैटरी बैकप में सुधार भी शामिल हैं। इसके अलावा, फ़ोन 1 को अब एक नया सॉफ़्टवेयर अपग्रेड मिल रहा है। आपको बता दें कि अभी के सॉफ़्टवेयर अपडेट और (38.28MB) पहले वाली अपडेट की तुलना में साइज काफी कम है। सॉफ़्टवेयर अपडेट का उद्देश्य सिर्फ किसी भी तरह के बग्स को ठीक करना है और सॉफ़्टवेयर एक्सपीरियन्स को बढ़ाना है। 

नथिंग फोन 1 का सॉफ़्टवेयर अपडेट

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 Pro, 8GB रैम और 50MP ड्यूल कैमरा से है लैस

nothing phone 1

डिस्प्ले को बंद करने के बाद फिंगरप्रिंट आइकन को चालू करने के लिए अब एक टॉगल है। नथिंग फोन 1 का ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) फीचर,  रात से नए खरीनएदारों के लिए बंद हो जाएगा। अगले सॉफ़्टवेयर अपडेट में कस्टम शेड्यूल को हमेशा के लिए ऑन-डिस्प्ले डिफ़ॉल्ट सेटिंग बना देगा। वहीं स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए थर्ड-पार्टी चार्जर्स का उपयोग करते हुए इस अपडेट ने चार्जिंग क्षमता को बढ़ाया है। और यह जरुरी भी है क्योंकि नथिंग फोन 1 चार्जर के साथ नहीं आता है। यूजर्स के पास एक अलग नथिंग पावर (45W) चार्जर अडैप्टर खरीदने या USB चार्जर का उपयोग करके फ़ोन चार्ज करने का ऑपशन देता है।

नथिंग फोन 1 की कीमत और कैमरा

यह भी पढ़ें: iPhone 13 की कीमत में हुई भारी गिरावट, जानिए क्या है वजह

इस अपग्रेड में ब्लूटूथ कोडेक की परेशानी को ठीक करना और कुछ UI के एलीमेंट्स को ट्वीक करना शामिल है। इसमें बग्स जैसी समस्याओं को ठीक करना भी शामिल हैं। इस फोन की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है, और इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी दिया गया है। इसे भारत में 12 जुलाई को पेश किया गया था। फोन में एक ट्रान्सपेरेन्ट डिजाइन और एक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस दिया गया है। फोन में OIS के साथ 50MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा दिया गया है, और साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ SoC मिलता है। डिवाइस में 6.55-इंच की  फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले मिलती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo