Moto G6 स्मार्टफोन के लॉन्च के करीब Moto G5s स्मार्टफोन की कीमत में हुई Rs 5,000 की बड़ी कटौती

Moto G6 स्मार्टफोन के लॉन्च के करीब Moto G5s स्मार्टफोन की कीमत में हुई Rs 5,000 की बड़ी कटौती
HIGHLIGHTS

Lenovo ने अपने Moto G6 स्मार्टफोन के लॉन्च के पास ही अपने Moto G5s स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी कटौती की है, हालाँकि यह स्मार्टफोन कम कीमत में आपको महज 11 अप्रैल तक ही मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन के यूनिट्स को कंपनी जल्द से जल्द ख़त्म करना चाहती है।

लेनोवो ने अपने Moto G5s स्मार्टफोन की कीमत में Rs 5,000 की कटौती की है। अब इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से महज Rs 9,999 की कीमत में ले सकते हैं। स्मार्टफोन को 45वीं एनिवर्सरी सेल के मौके पर लिया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की घोषणा की है। इस ऑफर का लाभ आप 11 अप्रैल तक उठा सकते हैं। अगर अप नहीं जानते तो आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अपने पहले फोन को 45 साल पहले ही बनाया था। 
 
गौरतलब हो कि, कंपनी ने 19 अप्रैल को होने वाले अपने एक इवेंट के लिए मीडिया को न्योता देना शुरू कर दिया है, इस इवेंट में कंपनी अपने Moto G6 स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को लेकर इसके लॉन्च से पहले ही काफी कुछ सामने आ चुका है। 
 
 
लॉन्च के पहले ही Moto G6 स्मार्टफोन ऑनलाइन देखा गया है, और यह डिवाइस इस लीक में हर एंगल से देखा जा सकता है। अगर हम लीक रेंडर की चर्चा करें तो आपक बता देते हैं कि स्मार्टफोन में एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले होने वाली है। साथ ही इसमें एक एयरपीस, सेंसर और फ्रंट फ़्लैश डिस्प्ले के ऊपर होगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक कैप्सूल की शेप वाला फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। यह स्मार्टफोन में बॉटम में डिस्प्ले के ऊपर ही होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक में एक ड्यूल कैमरा मोड्यूल और एक एक LED फ़्लैश भी होने वाली है।
 
इसके अलावा जैसा कि हमने Moto X4 स्मार्टफोन देखा था, Moto G6 स्मार्टफोन में भी फ्रंट और बैक में एक ग्लास डिजाईन नजर आ रहा है। इसके अलावा यह बैक से कुछ कर्व भी होने वाला है। फोन में पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन इसके दायीं और स्थित होंगे, साथ ही बॉटम में आपको USB Type C Port और हेडफोन जैक को भी फोन में रखा जा सकता है।
अगर स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो अभी हाल ही में स्मार्टफोन को TENAA पर देखा गया था। TENAA पर ये फोन मॉडल नंबर XT1925-10 के साथ देखा गया है और वेबसाइट ने इस फोन की बैटरी और स्क्रीन साइज के बारे में भी खुलासा किया है। हालांकि इस फोन को लेकर पहले आई कुछ लीक्स की मानें तो ये डिवाइस 2 वेरियंट में आ सकता है, पहला 3GB रैम/32GB स्टोरेज और दूसरा 4GB रैम/64GB स्टोरेज। हां, सभी क्षेत्रों में ये दोनों वेरियंट मॉडल उपलब्ध नहीं होंगे।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo