स्नेपड्रैगन 710 के साथ बाजार में आने वाला Meizu X8 स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 SE से होगा ज्यादा बेहतर

स्नेपड्रैगन 710 के साथ बाजार में आने वाला Meizu X8 स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 SE से होगा ज्यादा बेहतर
HIGHLIGHTS

कंपनी के फाउंडर Jack Wong ने कहा है कि Meizu X8 स्मार्टफोन जिसे स्नेपड्रैगन 710 के साथ लॉन्च किये जाने के आसार हैं, Xiaomi Mi 8SE से बेहतर होने वाला है।

Meizu X8 could be better than Xiaomi Mi 8 SE Smartphone With Snapdragon 710: अभी कुछ ही दिनों पहले Meizu के फाउंडर Jack Wong ने कहा था कि आगामी Meizu X8 स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट होने वाला है, इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होने वाला है, इस बात की भी उन्होंने पुष्टि की है। इसके अलावा उन्होंने इस डिवाइस के बारे में और भी बहुत सी जानकारी दी है। 

उन्होंने यह भी कहा है कि यश डिवाइस यानी Meizu X8 हर रूप में Xiaomi के Xiaomi Mi 8 SE स्मार्टफोन से बढ़िया होने वाला है, यह ऐसा पहला डिवाइस है, जिसे स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि Xiaomi Mi 8 SE डिवाइस के मुकाबले इसमें एक बड़ी डिस्प्ले भी होने वाली है। 

हालाँकि अभी इस डिवाइस की अगर कीमत की चर्चा करें तो इनके बारे में इन्होंने कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 2,000 युआन से कम होने वाली है, इसे लगभग Rs 20,700 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है, अगर इस डिवाइस की तुलना Mi 8 SE से की जाये तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 1799 युआन लानी लगभग Rs 18,680 है। इस डिवाइस की कीमत 1999 युआन तक जाती है, यानी आप इसके टॉप वैरिएंट को Rs 20,700 में खरीद सकते हैं। 

Mi 8 SE एक ज्यादा अफोर्डेबल डिवाइस है, इसका फॉर्म फैक्टर छोटा है, इसे एक 5.88-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट भी मिल रहा है। फोन में मल्टी-कोर AI इंजन भी आपको मिल रहा है। 

अगर हम Xiaomi Mi 8 स्मार्टफोन की बात करें तो इसे 6.21-इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक बॉर्डर-लेस डिजाईन से लैस है, और इसमें नौच स्टाइल का कटआउट भी दिया है। इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6GB की रैम दी गई है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप यानी 2+12-मेगापिक्सल का AI क्षमता वाला कैमरा कॉम्बो दिया गया है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo