लेनोवो एस60: 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ लेनोवो का नया स्मार्टफ़ोन

लेनोवो एस60: 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ लेनोवो का नया स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने स्मार्टफ़ोन के बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन लेनोवो एस60 लॉन्च किया है इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है और इसकी कीमत Rs. 12,999 है.

लेनोवो ने अपने एस-स्मार्टफ़ोन की सीरीज़ ने एक और नया स्मार्टफ़ोन जोड़ दिया है. लेनोवो एस60 की कीमत Rs. 12,999 है. इसके साथ ही आपको यह कंपनी की ब्रांड स्टोर thedostore.com पर आसानी से मिल जाएगा इसके साथ ही आप इसे फ्लिप्कार्ट और अमेज़न के माध्यम से भी खरीद सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन में आपको ड्यूल-सिम कनेक्टिविटी मिल रही है और इसके साथ ही आपो बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड किटकैट 4.4 के साथ वाईब यूआई 2.0 पर चलता है. इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपोप पर अपग्रेड होगा. इसके साथ ही कह सकते हैं कि इस रिलीज़ के बारे में अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है.

इसके स्पेक्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 5-इंच की एचडी (720×1280 पिक्सेल) IPS डिस्प्ले मिल रही है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट 1.2 GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 MSM8916 प्रोसेसर पर काम करता है. इसके साथ ही इसमें आपको 2GB की रैम और Mali-450 MP जीपीयू मिल रहा है. इसके अलावा आपको इस स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे आप 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

अगर इसके कैमरा की बात करें तो लेनोवो एस60 में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा आपको ऑटोफोकस के साथ साथ LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल फिक्स्ड-फोकस फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके कैमरा फीचर पर अगर गहराई से नज़र डालें तो इसमें सीन डिटेक्शन, फेस रिकग्निशन, लो लाइट एन्हासमेंट, पैनोरमा, जीओटैगिंग, बर्स्ट शॉट, स्माइलशॉट और एचडीआर आप्शन हैं.

अगर इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स की बात करें तो लेनोवो एस60  में 3G, जीपीआरएस/ईडीजीई, वाई-फाई 802.11 b/g/n/ माइक्रो यूएसबी, और ब्लूटूथ आप्शन्स हैं, दुर्भाग्य से इस स्मार्टफ़ोन में 4G सपोर्ट नहीं है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 2150mAh क्षमता वाली बैटरी है, जोकि कम्पनी के मुताबिक़ 3G नेटवर्क पर लगभग 17 घंटे का टॉकटाइम और 240 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है. इसके साथ इस स्मार्टफ़ोन की कुछ खासियतों में से एक है इसका 7.7 mm पतला होना और इसका वजन भी मात्र 128 ग्राम का ही है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0