लावा ने 4G VoLTE सपोर्ट और HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया लावा X46, कीमत Rs. 7,999

लावा ने 4G VoLTE सपोर्ट और HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया लावा X46, कीमत Rs. 7,999
HIGHLIGHTS

अपने आधिकारी ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज के माध्यम से लावा ने अपना ये नया स्मार्टफ़ोन पेश किया है.

लावा ने आज अपना नया स्मार्टफ़ोन लावा X46 4G सपोर्ट के साथ महज़ Rs. 7,999 में पेश किया है, इस स्मार्टफ़ोन को आप गोल्ड कलर में ले सकते हैं. बता दें कि कंपनी ने इसे अपने आधिकारी ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज के माध्यम से पेश किया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD 720p IPS डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इसमें 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 2GB की रैम भी मौजूद है. इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा सकते हैं. बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें 2500mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. और कंपनी के अनुसार, ये 11 घंटे 33 मिनट का टॉक टाइम और 6 दिन 8 घंटे और 29 मिनट का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है.

साथ ही बता दें कि इसमें फोटोग्राफी के लिए 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. साथ ही इसमें आपको लगभग भी कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: हॉनर 4X स्मार्टफ़ोन को भारत में मिलने लगा एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट

इसे भी देखें: कूलपैड नोट 3 लाइट लिमिटेड गोल्ड एडिशन स्मार्टफ़ोन पेश

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo