Lava का सस्ता फोन सेल के लिए उपलब्ध, देखें कहाँ मिलेगा ये अफोर्डेबल फोन

Lava का सस्ता फोन सेल के लिए उपलब्ध, देखें कहाँ मिलेगा ये अफोर्डेबल फोन
HIGHLIGHTS

Lava Blaze को अभी हाल ही में इंडिया के बाजार में लॉन्च किया गया था।

लावा ब्लेज़ ग्लास रेड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

आप Flipkart पर जाकर इस फोन को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

Lava Blaze को अभी हाल ही में इंडिया के बाजार में लॉन्च किया गया था। हालांकि अब इस फोन को आखिरकार सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। आइए जानते है कि आखिर आप इस फोन को कहाँ से और किस कीमत में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: ट्रूकॉलर ने ओपन डोर्स के लॉन्च की घोषणा की

सेल डिटेल्स और कीमत 

लावा ब्लेज़ ग्लास रेड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। डिवाइस वर्तमान में भारत में एक लोकप्रिय ई-रिटेलर फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है। आप Flipkart पर जाकर इस फोन को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। Lava Blaze की कीमत केवल 3GB+64GB मॉडल के लिए 8,699 रुपये है, और कुछ दिन पहले ही इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई थी। हालांकि अब आप इसे Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। हालांकि इस फोन को Flipkart के अलावा Lava eStore से भी खरीदा जा सकता है। 

 

lava blaze launched in india

Lava Blaze स्पेक्स 

Lava Blaze में 6.52-इंच की एचडी+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है, जिसमें फ्रंट सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच कटआउट है। फोन में एक ग्लास बैक है लेकिन फोन बड़े पैमाने पर पॉलीकार्बोनेट का से बना है। यह चार रंगों लाल, काला, नीला और हरे में उपलब्ध है। यह MediaTek Helio A22 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जो 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। यह स्टॉक एंड्रॉयड 12 पर चलता है।

यह भी पढ़ें: भारत में आज सेल में आ रहा है Infinix Note 12 Pro 5G, ये है ऑफर

एक मैक्रो कैमरा के साथ एक 13MP मुख्य कैमरा के साथ पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं और एक डेप्थ सेंसर होने की संभावना है (लावा ने अन्य दो कैमरों के स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है)। आगे की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है। Lava Blaze में 3.5 मिमी ऑडियो जैक और पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट रीडर है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है और लावा बॉक्स में 10W का चार्जर देता है।

यह भी पढ़ें: 20,000 रुपये के बजट में 5G फोंस की बेस्ट लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo