iQOO Z6x और Vivo X80 Lite 5G को Google Play की लिस्ट में किया गया स्पॉट, जानें डिटेल

iQOO Z6x  और Vivo X80 Lite 5G को Google Play की लिस्ट में किया गया स्पॉट, जानें डिटेल
HIGHLIGHTS

Vivo X80 Lite और iQOO Z6x को Google Play सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट में देखा गया है।

लिस्टिंग लगभग मॉडल नंबर V2164KA और V2202 में दिखाती है।

Vivo X80 Lite और iQOO Z6x हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

नए Vivo और iQOO को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में iQOO Z6 iQOO Z6 5G , iQOO Z6 Pro 5G और iQOO Z6 44W शामिल हैं। अब, ऐसा लगता है कि यह ब्रांड लाइनअप में एक नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे iQOO Z6x कहा जाता है और इसे Google Play के सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट में देखा गया है। लिस्टिंग से फोन के फीचर्स का पता नहीं चलता, लेकिन इस बात की पुष्टि है कि फोन जल्द ही शुरू हो सकता है। पहले के Z-सीरीज मॉडल की तरह, हम विश्वास कर सकते हैं कि आने वाला iQOO Z6x भी एक मिड-रेंज आप्शन हो सकता है और इसमें 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी हो सकती है।

iQOO Z6x के अलावा, एक नया Vivo X80 फोन और Vivo X80 Lite 5G फोन भी Google Play सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट में पाया गया है। यह X80 सीरीज का चौथा मॉडल होगा, जिसमें पहले से ही Vivo X80, Vivo X80 Pro और Vivo X80 Pro+ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 4 कल होगा लॉन्च, आइए जानें डिटेल

Google Play Device में iQOO Z6x, Vivo X80 Lite 5G

Vivo X80 lite

यह इमेज काल्पनिक है!

iQOO Z6x को Google Play सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट में मॉडल नंबर V2164KA के साथ पाया  गया है। दिलचस्प बात यह है कि हम लिस्ट में iQOO Z6 और Z6 Pro जैसे डिवाइस भी देख सकते हैं। मॉडल नंबर के अलावा, लिस्टिंग से फिलहाल अभी कोई हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है।

और वहीं दूसरी ओर देखें तो, जैसा कि नाम से पता चलता है कि,  वीवो एक्स80 लाइट वैनिला वीवो एक्स80 का वाटर-डाउन वर्जन होना चाहिए। Google Play के सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट में इस समय मॉडल नंबर V2202 को छोड़कर किसी भी स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

Vivo X80 Lite 5G स्पेसिफिकेशन

इसमें स्नैपड्रैगन 7 Gen1 सैमसंग के 4nm प्रोसेसर पर आधारित है और यह पुराने स्नैपड्रैगन 778G  प्रोसेसर का सक्सेसर होगा। इसमें क्वालकॉम का नया प्रीमियम मिड-रेंज चिपसेट है। इस फोन का डिसप्ले 6.5 इंच का है। इसका रियर कैमरा 50MP+ 8MP+ 2MP का दिया गया है, और इसका सेल्फी कैमरा 16MP का दिया है। और यह फोन 4500Mah बैटरी सपोर्ट के साथ है। Vivo X80 Lite 5G की कीमत 39,990 होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Vivo V25 Pro इंडिया में जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर और स्पेक्स

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo