Vivo V25 Pro इंडिया में जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर और स्पेक्स

Vivo V25 Pro इंडिया में जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

कंपनी द्वारा वीवो वी25 प्रो इंडिया के लॉन्च की पुष्टि कर दी गई है

देश में लॉन्च होने के बाद हैंडसेट को फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनलाइन बेचा जाएगा

Vivo V25 Pro स्पेसिफिकेशंस में शामिल्ट हैं एंड्रॉइड 12 OS, 64MP प्राइमरी कैमरा

Vivo V25 सीरीज इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होने वाला है। अफवाहों से पता चला है कि यह 17 अगस्त से आएगा और 25 अगस्त से स्टोर पर आ जाएगा। अब, वीवो इंडिया ने ट्विटर पर Vivo V25 pro के बारे में बताते हुए एक छोटा सा वीडियो क्लिप पोस्ट किया है। इससे यह पता चला है कि इसका बैक पैनल रंग बदलने वाला हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट भी है, जो इसकी ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि करती है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 4 कल होगा लॉन्च, आइए जानें डिटेल

Vivo V25 Pro हाल ही में Google Play कंसोल और गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर दिखाई दिया है, जिसमें इसके कुछ अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। यह हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट और एंड्रॉइड 12 OS के साथ आ सकता है।

vivo v25

Vivo V25 Pro के स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दें कि Vivo V25 Pro के स्पेसिफिकेशन्स कई लिस्टिंग के जरिए लीक हुए हैं। वीवो वी25 प्रो को FHD+ डिस्प्ले के साथ शिप करने के लिए कहा गया है और इसमें बेहतर स्क्रीन रिफ्रेश रेट और सेल्फी शूटर के लिए पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है। इसमें Vivo V23 के समान रंग बदलने वाला AG ग्लास बैक पैनल हो सकता है। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के  साथ जोड़ा गया है। 

यह भी पढ़ें: Infinix Smart 6 HD भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

Vivo V25 Pro में फनटच OS कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 12 OS बूट होने की संभावना है। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 5G नेटवर्क सपोर्ट हो सकता है। कहा जाता है कि हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया गया है, जिसमें OIS और EIS के साथ 64MP का प्राइमरी यूनिट दिया गया है। कहा जाता है कि सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा और इसमें सुपर नाइट मोड जैसे फीचर भी होंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo