Infinix Smart 6 HD भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

Infinix Smart 6 HD भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 6 HD की भारत में कीमत 6,799 रुपये है

भारत में यह ओरिजिन ब्लू, फोर्स ब्लैक और एक्वा स्काई कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा

इस फोन में 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है

Infinix ने हाल ही में Infinix Hot 12 Pro को भारत में 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। अब कुछ ही दिनों बाद कंपनी Infinix Smart 6 HD को भारत में लाई है। दिलचस्प बात यह है कि लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद कंपनी ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में एक बजट स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। नया लॉन्च किया गया Infinix Smart 6 HD मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉइड 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival Sale में ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रही हैं शानदार डील्स

Infinix Smart 6 HD की कीमत और ऑफर्स

Infinix Smart 6 HD की भारत में कीमत 6,799 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट पर तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ओरिजिन ब्लू, फोर्स ब्लैक और एक्वा स्काई शामिल हैं। लॉन्च ऑफर में फ्लिपकार्ट आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड, कोटक बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से किए गए ट्रांजैक्शन पेमेंट पर 10% की छूट दे रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने कहा है कि Infinix Smart 6 HD खरीदने वाले खरीदारों को आने वाले ‘द बिग बिलियन डेज़ सेल 2022’ के लिए एक कैशबैक कूपन भी मिलेगा। 

इसके अलावा कंपनी 4,999 रुपये की कीमत में Google Nest हब और 1,999 रुपये की कीमत में Google Nest Mini ऑफर कर रही है। इसकी कीमत लगभग 8,999 रुपये और 2,999 रुपये है। 

Infinix Smart 6 HD के स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दें कि Infinix स्मार्ट 6 HD 6.6-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 90.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 480 का निट्स एक्सट्रीम ब्राइटनेस हैं। यह मीडियाटेक डाइमेंशन A22 सिस्टम-ऑन-चिप द्वारा संचालित है जो 2GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस के साथ है, जिसे 32GB स्टोरेज स्पेस के माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके और बढ़ाया जा सकता है। इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एचडी एंड्रॉइड 11 गो एडिशन OS पर चलता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp New Update: व्हाट्सएप अब मैसेज भेजने के बाद डिलीट करने के लिए 2 दिन का समय देगा

वहीं अगर हम इसके कैमरा की बात करें तो इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एचडी में पीछे की तरफ डुअल LED फ्लैश के साथ 8MP का AI रियर कैमरा दिया गया है। फ्रंट में डुअल LED फ्लैश के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के फ्रंट पर, डुअल-सिम स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ v4.2 और GPS है। इसमें 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है और इसमें DTS सराउंड साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर दिया हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo