भारत में बड़े-बड़े ब्रांड्स को टक्कर देने आ रहा है Infinix का शानदार फोन, इस दिन है लॉन्च

भारत में बड़े-बड़े ब्रांड्स को टक्कर देने आ रहा है Infinix का शानदार फोन, इस दिन है लॉन्च
HIGHLIGHTS

22 फरवरी को Infinix Smart 7 भारत में लॉन्च होगा

फोन 7,500 रुपये से कम कीमत में आएगा

हैंडसेट में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी

स्मार्टफोन मेकर इनफिनिक्स अपने लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Infinix Smart 7 को भारत में इसी महीने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 22 फरवरी को इस फोन को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने जानकारी दी है कि हैंडसेट को 7,500 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को 6,000mAh बैटरी के साथ पैक किया जाएगा और इसमें 2TB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिलेगी। Infinix Smart 7 को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Airtel Vs Jio: 199 रुपये में किसका प्रीपेड प्लान है बेहतर ऑप्शन?

Infinix Smart 7 की कीमत

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो, कंपनी द्वारा Infinix Smart 7 का एक टीजर लॉन्च किया गया है जिसमें यह खबर सामने आई है कि फोन की शुरुआती कीमत 7,500 रुपये से कम होगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनफिनिक्स का ये फोन भारत में रेडमी, रियलमी और मोटोरोला जैसे ब्रांड्स के साथ मुकाबला करेगा।  

infinix smart 7

Infinix Smart 7 के स्पेसिफिकेशंस

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि यह फोन ग्लोबल तौर पर पहले ही लॉन्च हो चुका है, इसलिए इसकी स्पेसिफिकेशंस हमे पता चल चुकी हैं। फोन में एक 6.6-इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 1612 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 400 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। 

जहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम की बात है, Infinix Smart 7 का भारतीय वेरिएंट एंड्रॉइड 12 आधारित XOS 12 पर चलेगा। कंपनी ने अभी तक फोन में इस्तेमाल किए जा रहे चिपसेट के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह पता चल चुका है कि इसे 4GB रैम और 3GB वर्चुअल रैम के साथ लाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: बिना चैट खोले पढ़ना चाहते हैं व्हाट्सएप मेसेज? तो बस इन 5 आसान स्टेप्स को करें फॉलो

डिवाइस में एक ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और साथ में एक AI सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पैनल पर एक 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। साथ ही फोन में एक 6000mAh की बैटरी मिलेगी जिसकी चार्जिंग के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल होने की संभावना है। हैंडसेट को दो कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जा सकता है जिनमें ग्रीन और ब्लू शामिल हैं। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo