Infinix का ये लैपटॉप और स्मार्टफोंस आ रहे भारतीय मार्केट में धमाल मचाने, देखें कब होंगे लॉन्च?

Infinix का ये लैपटॉप और स्मार्टफोंस आ रहे भारतीय मार्केट में धमाल मचाने, देखें कब होंगे लॉन्च?
HIGHLIGHTS

Infinix के तीन नए डिवाइसेज जनवरी के आखिर में लॉन्च होने वाले हैं।

एक रिपोर्ट के माध्यम से ZeroBook Ultra के स्पेक्स सामने आए हैं।

Infinix Zero 5G पिछले साल ही ग्लोबली लॉन्च हो चुका है।

Infinix के तीन नए डिवाइसेज इसी महीने भारत में लॉन्च होने वाले हैं जिनमें से एक लैपटॉप और दो स्मार्टफोंस होंगे। इस महीने के आखिर तक Infinix Zero 5G 2023, Infinix Note 12i और ZeroBook Ultra को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। Infinix Zero 5G को पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया था।  

यह भी पढ़ें: सबकी बोलती बंद करने Samsung ला रहा है 8300mAh बैटरी वाला फोन, आपने देखे बाकी स्पेक्स?

Infinix ZeroBook Ultra: स्पेसिफिकेशंस (अनुमानित)

Phonearena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix ZeroBook Ultra 12th Gen Intel Core 9i चिपसेट के साथ आ सकता है। लैपटॉप में एक 15.6-इंच की IPS LED-Backlit डिस्प्ले दी जा सकती है जिसमें 400 निट्स की ब्राइटनेस शामिल हो सकती है। डिवाइस को 16GB और 32GB LPDDR5 रैम के साथ 512GB और 1TB NVMe PCIe4.0 SSD इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। 

Infinix Zero 5G 2023: स्पेसिफिकेशंस

Infinix Products

Infinix Zero 5G दिसंबर 2022 में ग्लोबली लॉन्च हो चुका है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12  आधारित XOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में एक 6.78-इंच फुल HD+ IPS LTPS डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। डिवाइस में एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 5G प्रोसेसर और Arm Mali-G68 MC4 GPU शामिल है। इसमें 8GB रैम के साथ 5GB वर्चुअल रैम भी मिलती है। Infinix Zero 5G 2023 के बैक पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2-2MP के अन्य दो कैमरा शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, फोन के फ्रंट पर एक 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें: प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू हुई Amazon Republic Day Sale, देखें ऑफर

Infinix Note 12i: स्पेसिफिकेशंस

Infinix Products

Infinix Note 12i 2022 भी साल 2022 के सितंबर महीने में ही इंडोनेशिया में लॉन्च हो चुका था। फोन के पीछे की तरफ तीन कैमरा दिए हैं जिनमें से एक 50MP प्राइमरी सेंसर है। डिवाइस एक मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट के साथ आता है जिसे 6GB रैम के साथ पेयर किया गया है। इसके अतिरिक्त, फोन को पॉवर देने के लिए एक 5000mAh बैटरी दी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart: iPhone 13 पर दे रहा डायरेक्ट 9,000 रुपये की भारी छूट, क्या आपने देखा ऑफर?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo