Infinix Zero Ultra 180W दमदार फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द भारत में हो रहा है लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Zero Ultra 180W दमदार फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द भारत में हो रहा है लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

Infinix Zero Ultra 120Hz वॉटरफॉल डिस्प्ले और 200MP OIS कैमरा के साथ सकता है।

स्मार्टफोन 20 दिसंबर, 2022 को भारत में डेब्यू हो सकता है।

इसमें 4,500 mAh बैटरी के साथ 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Infinix भारत में अपने Zero लाइनअप में एक नया स्मार्टफोन शामिल करने जा रहा है। एक Flipkart माइक्रोसाइट से पता चला है कि, Infinix Zero Ultra भारत में एक किफ़ायती स्मार्टफोन हो सकता है जो कि, एक 120Hz वॉटरफॉल डिस्प्ले और  200MP OIS कैमरा के साथ आने की संभावना है और यह 20 दिसंबर, 2022 को भारत में डेब्यू हो सकता है। Infinix ने दो महीने पहले यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था। अब, जब हमें भारत में इस स्मार्टफोन की रिलीज डेट पता चल चुकी है तो, आइये इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस और संभावित कीमत के बारे में भी जानते हैं।

INFINIX ZERO ULTRA स्पेसिफिकेशंस 

Infinix Zero Ultra

Infinix Zero Ultra एक 6.8-इंच FHD+ AMOLED के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करती है जो कि, बाज़ार में कई प्रीमियम स्मार्टफोंस के साथ आती है। हुड के अंदर, Zero Ultra में एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट और एक Mali G68 GPU दिया है, जो कि Nothing Phone (1) के क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 778G से थोड़े निचले स्तर पर है। स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है और यह एंडरोइड 12 पर आधारित XOS 12 पर चलता है। 

स्मार्टफोन को अधिक पावरफुल बनाने के लिए इसमें एक 4,500 mAh बैटरी शामिल की गई है। हालांकि, यह 6.8-inch 120Hz डिस्प्ले के लिए कुछ खास नहीं मनी जाती लेकिन इसी के साथ इसमें 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है जो कि, स्मार्टफोन को एक टाइप-C पोर्ट के माध्यम से 30 मिनट से भी कम समय में चार्ज कर सकता है। अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Wi-Fi 6, Bluetooth v5.2, 5G cellular reception, GPS, और Glonass शामिल हैं। 

INFINIX ZERO ULTRA संभावित कीमत

Infinix Zero Ultra

Infinix Zero Ultra में OIS सपोर्ट के साथ एक 1/1.22-इंच 200MP प्राइमरी कैमरा दिया है। इसी के साथ, फोन में एक 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर ड्यूअल-LED फ्लैश के साथ एक 32MP सेल्फी शूटर भी दिया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में यह स्मार्टफोन $520 में उपलब्ध है जो कि, भारत में लगभग Rs. 42,500 के बराबर होते हैं। हालांकि, भारत में स्मार्टफोन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय कीमत से अलग हो सकती है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo